बिजली कटौती एवं समय पर बिजली ना मिलने की समस्याओं को लेकर आज किसानों द्वारा ज्ञापन दिया गया। Bijli katoti rvm samay pr bijli

 अलीराजपुर सोंडवा के छकतला मैं आज किसानों द्वारा छकतला ग्रिड पर बिजली विभाग के अधिकारियों का घेराव करके बिजली कटौती एवं समय पर बिजली ना मिलने की समस्याओं को लेकर आज किसानों द्वारा ज्ञापन दिया गया।

बिजली कटौती एवं समय पर बिजली ना मिलने की समस्याओं को लेकर आज किसानों द्वारा ज्ञापन दिया गया। Bijli katoti rvm samay pr bijli


ज्ञापन के माध्यम से समस्या बताते हुये जितेन्द्र पुरेश ने कहा की 



आए दिन यहाँ बिजली की कटौती से आम जनता और किसानों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पावर कट के नाम पर यहाँ बिजली का गायब होना आम हो गया है।



 बिजली ना मिलने की वजह से फसल उगने से पहले ही बर्बाद होने की कगार पर है आए दिन बिजली कटौती की समस्या इतनी ज्यादा हो गई है कि यहां 12 घंटे तो दूर की बात हमें 1-2 घंटे भी लगातार बिजली नही मिल रही है। और बार बार लाईट का आना जाना लगा रहता है।



किसानों को पर्याप्त बिजली ना मिलने का मुख्य कारण छकतला में चल रहे हीरे के कारखानें हैं। जिसमें बिजली पहुंचाई जा रही हैं,



जिस कारण किसानों को पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही हैं। 



ज्ञापन के माध्यम से किसानों ने बिजली विभाग के अधिकारियों से समस्या के समाधान हेतु जल्द से जल्द कार्यवाही करने की मांग की गई। ऐसा ना होने पर आने वाले दिनों में उग्र आन्दोलन किया जायेगा। जिस कारण अगर विद्रोह उत्पन्न होता है तो इसकी ज़िम्मेदारी पुर्ण रूप से बिजली विभाग की रहेगी।



इस दौरान सभी गांव के किसान एवं नव निर्वाचित सरपंच ईलामसिंह, नानजी पराड़, जनपद सदस्य रमेश पराड़, चेलार डावर एवं सभी किसान भाई उपस्थित रहें।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News