ट्रक की टक्कर से छात्र की मौत | Truck ki takkar se chhatr ki mout

ट्रक की टक्कर से छात्र की मौत

परिजनों ने दमोह पन्ना मार्ग पर लगाया जाम, पुलिस ने जब्त किया ट्रक

ट्रक की टक्कर से छात्र की मौत

दमोह (अरविंद जैन) - जिले के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत  लक्ष्मण कुटी मंदिर के पास बुधवार सुबह कक्षा पहली के एक छात्र को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे मासूम की मौके पर मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों ने दमोह पन्ना मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाइश देकर जाम खुलवाया। करीब एक घंटे तक यहां धरना प्रदर्शन चलता रहा।

महंतपुर गांव  निवासी कक्षा पहली का छात्र श्रीकांत  पिता अतुल पटेल अपने स्कूल वाहन में सवार होकर सिंगपुर गांव में संचालित निजी स्कूल में पढ़ने के लिए जा रहा था । रास्ते में लक्ष्मण कुटी मंदिर के पहले एक नाश्ते की दुकान पर मासूम नाश्ता लेने के लिए सड़क पार कर रहा था । इसी दौरान सामने से आ रहे एक बेकाबू ट्रक चालक ने उसे कुचल दिया , जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक फरार हो गया है । परिजनों को खबर मिली तो वह मौके पर पहुंचे और सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया है । पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों को मनाने का प्रयास किया।  परिजनों का कहना है कि तत्काल आरोपी ट्रक चालक को पकड़ा जाए और उसके बाद ट्रक के मालिक के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए । पुलिस ने परिजनों को समझाइश देने के बाद मासूम के शव को जिला अस्पताल भिजवाया और पंचनामा कार्यवाई के बाद पोस्टमार्टम कराया।  पुलिस परिजनों को आश्वासन दे रही है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

छात्र के पिता हैं किसान 

हादसे का शिकार हो चुके श्रीकांत के पिता अतुल पटेल कृषि कार्य करते हैं।  श्रीकांत के अलावा उसका एक बड़ा भाई भी है, लेकिन छोटे बेटे की मौत के बाद  परिवार में केवल एक ही बेटा बचा है । जहां हादसा हुआ है वहां आसपास कोई भी सीसीटीवी कैमरा नहीं है , हालांकि करीब 50 मीटर आगे मंदिर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं , लेकिन घटना स्थल उस रेंज से काफी दूर हुई है।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News