दमोह में मैहर से इंदौर जा रही श्रद्धालुओं की कार बस से टकराई, आधा दर्जन से अधिक घायल। Damoh me maihar se indore ja rhi

 दमोह में मैहर से इंदौर जा रही श्रद्धालुओं की कार बस से टकराई, आधा दर्जन से अधिक घायल।

दमोह में मैहर से इंदौर जा रही श्रद्धालुओं की कार बस से टकराई, आधा दर्जन से अधिक घायल। Damoh me maihar se indore ja rhi 


दमोह सागर स्टेट हाईवे पर हुआ हादसा।

                                                दमोह जिले में दमोह सागर स्टेट हाईवे पर मैहर से दर्शन कर इंदौर लोट रहे श्रद्धालुओं से भरा वाहन बस से टकरा गया। जिसमें वाहन में बैठे श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही सागर नाका चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

गया जी से मैहर दर्शन कर लौट रहे थे लोग



इंदौर के रहने वाले चौहान परिवार के लोग पितृपक्ष में अपने पूर्वजों का पिंडदान करने कार से गयाजी गए थे। वहां से मैहर में मां शारदा के दर्शन कर वापस लोट रहे थे।  देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत दमोह सागर मार्ग कुमेरिया गांव के पास  पहले से एक बस खड़ी थी जो दमोह से सागर की ओर जा रही थी और कुमेरिया गांव में  बस से सवारियां उतर रही थीं। इसी दौरान श्रद्धालुओं की कार अनियंत्रित हो गई और खड़ी बस में पीछे से टकरा गई। जिससे कार में सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद बस आगे रवाना हो गई वहीं सूचना मिलने पर सागर नाका चौकी पुलिस और डायल 100 वाहन मौके पर पहुंचा और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।


यह हुए घायल

 इस सड़क हादसे में जो लोग घायल हुए हैं उनमें कैलाश चौहान 60 वर्ष, प्रेमबाई चौहान 50 वर्ष, संपतबाई चौहान 65 वर्ष, कैलाश 45 वर्ष,अनमोल चौहान 10 वर्ष को अधिक चोट आई हैं।  अनीता चौहान, हुकुम, अनिल, रोहित और राजवीर चौहान को मामूली चोट आई हैं सभी का  इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

 सागर नाका चौकी प्रभारी गरिमा मिश्रा ने बताया की खड़ी बस से श्रद्धालुओं की कार की टक्कर हुई है। घायल जिला अस्पताल में इलाज करा रहे हैं मामला जांच में लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News