60 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या | 60 varshiy buzurg ki dhardar hathiyar se hatya

60 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या 

60 वर्षीय बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या

धामनोद (मुकेश सोडानी) - नगर के फुडी चौराहे के समीप एक चौकीदारी का कार्य करने वाले व्यक्ति की अज्ञात लोगो के द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

पर्याप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जब ढाबा संचालक संजय यादव ढाबे पर पहुंचे तो देखा की वहा चौकीदार का कार्य करने वाला 60 वर्षीय हुकुम पिता सिंग्या की लाश लहू-लुहान पड़ी हुई थी । जिसपर ढाबा संचालक ने तुरंत पुलिस को सुचना दी । जब करीब से देखा तो चौकीदार मृत अवस्था में खुन से सना हुआ लेटा था जिसके गले, सिर व चेहरे पर किसी धारदार हथियार से मारने के निशान थे । जानकारी मिलते ही , एसडीओपी राहुल खरे एवं थाना प्रभारी राजकुमार यादव मौके पर पहुंचे और मामले की विवेचना शुरू की । पुलिस प्रथम बिंदु पर मामले की जांच कर रही है । घटना के बाद एफ एस एल की टीम भी मौके पर पहुंची । प्रथम दृष्टिया कुछ सामान चोरी को लेकर बुजुर्ग की धारदार हथियार से चौकीदार हत्या करना प्रतीत हो रहा है।

सूत्रों की मानें तो ढाबे से एक वाहन कुछ किलोमीटर दूर नहर के पास मिला जिससे लगता है कि चोरों के द्वारा वाहन चोरी करने का प्रयास किया गया होगा साथ ही वहा पर डिजल चोरी जैसे मामले को लेकर भी चौकीदार की हत्या का मामला हो सकता है । हालाकि पुलिस बिंदुसार हत्या के मामले मे जांच कर रही है ।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Post a Comment

0 Comments