उप सरपंच बने खेमचंद्र चौहान का समर्थकों ने गांव में विजय जुलूस निकाला | Up sarpanch bane khemraj chouhan ka samarthako ne ganv main vijay julus nikala

उप सरपंच बने खेमचंद्र चौहान का समर्थकों ने गांव में विजय जुलूस निकाला 

उप सरपंच बने खेमचंद्र चौहान का समर्थकों ने गांव में विजय जुलूस निकाला

धरमपुरी (गौतम केवट) - धार जिले की तहसील क्षेत्र के उमरबन विकासखंड की ग्राम पंचायत अमलाठा में उपसरपंच के चुनाव में 1 वोट से हार-जीत हुई। यहां उप सरपंच बने खेमचंद्र चौहान का समर्थकों ने गांव में विजय जुलूस निकाला। जुलूस में खेमचंद्र चौहान को दूल्हे की तरह तैयार किया। उन्हें सूट पहनाया, सिर पर दूल्हे की तरह सहरा सजाकर, घोड़े पर बैठाकर गांव में जुलूस निकाला।

खेमचंद्र चौहान के पहली बार उपसरपंच बनने पर उन्हें फूलों की माला पहनाई गई।गांव वाले डीजे पर जमकर थिरके। मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की गई। विजय जूलूस में गांव की बालिकाएं, युवा, महिलाएं आगे नाचते हुए चल रहे थे।

खेमचंद्र चौहान धार जिला भाजपा के विमुक्त घुमक्कड़, अर्ध घुमक्कड़ जनजाति प्रकोष्ठ के जिला संयोजक हैं। 37 वर्षीय खेमचंद्र की अभी शादी नहीं हुई है। चौहान ने बताया कि गांव में विकास करना पहली प्राथमिकता रहेगी। वे एमएससी ( कैमिस्ट्री) तक पढ़े हैं। उन्होंने कहा कि सभी सदस्यों ने मुझे जिताया है, मैं उनके इस निर्णय पर खरा उतरुंगा। उप सरंपच बनने की खुशी में गांव में मिठाई व नाश्ता का वितरण किया गया।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News