उद्योग मंत्री श्री दत्तीगांव ने किया सघन दौरा | Udhyog mantri shri dattiganv ne kiya saghan doura

उद्योग मंत्री श्री दत्तीगांव ने किया सघन दौरा

उद्योग मंत्री श्री दत्तीगांव ने किया सघन दौरा

राजगढ़ (कैलाश पटेल) - उद्योग मंत्री श्री राजवर्धनसिंहजी दत्तीगाँव ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सरदारपुर विधानसभा का सघन दौरा किया।भाजपा नेता निलेश सोनी ने बताया कि जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 8 की भाजपा समर्थित प्रत्याशी राजु बाई पप्पू गामड़ के समर्थन में सघन दौरा कर भाजपा समर्थित प्रत्याशियो के समर्थन में मतदान की अपील की।

उद्योग मंत्री श्री दत्तीगांव ने किया सघन दौरा

आपके साथ जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 8 सहप्रभारी डॉ श्री बलबहादुरसिंह राठौर,वरिष्ठ भाजपा नेता वीरेंद्रसिंहजी छडावद,मंडल अध्यक्ष मदन चोयल,वरिष्ठ भाजपा नेता पानुसिंह मावी,भुराजी भगत,झितरा पटेल,बाबुलालजी चौधरी,पप्पू गामड़,मुन्ना मारू,कैलाश मारू,सुमित अमलियार सहित भाजपा नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

श्री दत्तीगांव ने गाँवो का दौरा कर जगह जगह कार्यकर्ताओ व नेताओ से संपर्क किया।ग्रामीणों से मुलाकात की।ग्रामीणों में उद्योग मंत्री श्री दत्तीगांवजी के आगमन को लेकर उत्साह देखा गया।ज्ञात है कि उद्योग मंत्री श्री दत्तीगांव का गृह क्षेत्र होने व आमजन से परिवार जैसे संबंध होने के कारण ग्रामीणों में उत्साह देखा गया।गाँवो में भव्य स्वागत किया गया। उद्योग मंत्री ने कहाँ की मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है क्षेत्र के पूर्ण विकास के लिए भाजपा समर्थित प्रत्याशी को विजय बनाए।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News