श्री सुमित वर्मा युवा मोर्चा नगर उपाध्यक्ष नियुक्त | Shri sumit verma yuva morcha nagar upadhyaksh niyukt

श्री सुमित वर्मा युवा मोर्चा नगर उपाध्यक्ष नियुक्त

श्री सुमित वर्मा  युवा मोर्चा नगर उपाध्यक्ष नियुक्त

पीथमपुर (प्रदीप द्विवेदी) - पीथमपुर सुमित वर्मा को युवा मोर्चा नगर उपाध्यक्ष का दायित्व दिया गया। श्री वर्मा बाल्य काल से ही संघ के स्वयंसेवक रहे  ।श्री वर्मा कई पदों पर रह चुके हैं ।नगर कार्यकारिणी सदस्य वार्ड अध्यक्ष एवं बूथ पर कार्य करने में  कठिन परिश्रम किया। वर्मा की कार्य क्षमता को  देखते हुए भाजपा संगठन ने युवा मोर्चा में उपाध्यक्ष पद का दायित्व दिया ।

श्री वर्मा के पिता फैक्ट्री में नौकरी की एवं  माताजी ने सिलाई का कार्य कर अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दी। डॉ केशव राव बलिराम हेडगेवार जी के विचारों से प्रेरित होकर केशव बस्ती के स्वयंसेवक बने।  जमीनी स्तर के कार्यकर्ता के रूप में सुमित वर्मा की पहचान है। युवाओं में वर्मा   लोकप्रिय है  ।संगठन के निर्देशों का पालन करते हैं ।सुमित वर्मा को नगर उपाध्यक्ष  का दायित्व मिलने के पश्चात पीथमपुर  क्षेत्र के युवाओं में हर्ष है ।भाजपा वरिष्ठ नेता संजय वैष्णव देवेंद्र पटेल गणेश जायसवाल  कविता द्विवेदी पिंटू जायसवाल अमृत जैन संजय शर्मा सुभाष जायसवाल संजय सोनी कुंदन पंवार शुभम पाराशर राम बिरला  आदि ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News