रचना मिनरल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर पण्डित पवन पाठक के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने किया रक्तदान | Rachna minrals ke managing director pandit pavan pathak ke netrtv main darjano yuvao ne kiya raktdan

रचना मिनरल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर पण्डित पवन पाठक के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने किया रक्तदान

रचना मिनरल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर पण्डित पवन पाठक के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने किया रक्तदान

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - युवा कारोबारी पण्डित पवन पाठक जिले के युवाओं को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष दोनो ही रूपों में लगातार रोजगार उपलब्ध कराते हुए अपना व्यापार बेहतरीन रूप से संचालित कर रहे हैं,कम समय में उद्योग जगत में नाम अर्जित करने वाले पवन पाठक सामाजिक मुद्दों के प्रति भी गम्भीर हैं,पिता पण्डित राजेश पाठक से समाजसेवा की दृढ़ इच्छा विरासत में मिली है। राजेश पाठक समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी मानें जाते हैं वहीं बड़े पुत्र पवन पाठक भी पिता के सिद्धांतों को अपनाकर स्वयं तो समाजसेवा कर ही रहे हैं साथ हीं सभी को समाज के प्रति दायित्वों के निर्वहन हेतु प्रेरित भी कर रहे हैं। पवन पाठक का मानना है कि देश और समाज हमें बहुत कुछ देता है,बदले में हमें भी अपना कर्तव्य समझकर समाज व देश की उन्नती के लिए यथा सम्भव योगदान देना चाहिए। विगत वर्ष की तरह एक बार फिर रचना मिनरल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर पवन पाठक के द्वारा रक्तदान किया गया,साथ हीं अन्य ढेरों युवाओं को रक्तदान करने प्रेरित किया गया।

रचना मिनरल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर पण्डित पवन पाठक के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने किया रक्तदान

शहीद भगत सिंह जिला चिकित्सालय बालाघाट में श्री पाठक के नेतृत्व में रचना मिनरल्स से जुड़े दर्जनों युवाओं के द्वारा रक्तदान किया गया,पण्डित पवन पाठक के द्वारा अन्य लोगों से भी रक्तदान करने की अपील करते हुए कहा गया कि आपके द्वारा दिया गया रक्त किसी की रगों में बहकर उसे जीवन दान दे सकता है और आपको जीवन बचाने के आनन्द की अनुभूति करा सकता है, श्री पाठक के साथ ठाकुर प्रवीण सिंह, अतुल सिंह दद्दा ,टाइगर सिंह ,शान्तनु सिंह व अतुल सिंह के अलावा भी ढेरों युवाओं ने रक्तदान किया। बतातें चलें कि पवन पाठक के द्वारा कोरोना काल मे असहाय व मजलूमों के सहयोग के लिए विशेष अभियान चलाया गया था,जिसके तहत दवाइयां राशन सब्जी के साथ जरूरी सामग्री गाँव गाँव पहुंचाई गई थी, विगत वर्ष वृक्षारोपण हेतु वृहद अभियान चलाकर हजारों वृक्ष लगाकर उनकी सुरक्षा शूनिश्चित की गई थी।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News