प्रेस क्लब पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करेगा - अनिल जैन | Press club patrakro ke hito ke liye kary karega

प्रेस क्लब पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करेगा - अनिल जैन

मनावर प्रेस क्लब का गठन, अनिल जैन बने अध्यक्ष, निलेश जैन सचिव पद पर मनोनीत

प्रेस क्लब पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करेगा - अनिल जैन

मनावर (पवन प्रजापत) - मनावर के इंदौर रोड स्थित मांगलिक भवन में सर्वसम्मति से प्रेस क्लब का गठन किया गया ।जिसमें वरिष्ठ पत्रकार अनिल जैन अध्यक्ष और नीलेश जैन को सचिव पद पर मनोनीत किया गया।

कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार  ,बसंत जख्मी, विश्वदीप मिश्रा, जय प्रकाश सेन , ,इकबाल मंसूरी सैयद रिजवान अली आदि का पुष्पहारो  से स्वागत किया गया ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अध्यक्ष अनिल जैन ने कहा कि प्रेस क्लब पत्रकारों के हितों और समसामयिक  मुद्दों को लेकर कार्य करेगा ।विश्वदीप मिश्रा ने कहा कि पत्रकार समाज का दर्पण होता है ।उसमें बड़ा बदलाव करने की कुबत होती है ।जय प्रकाश सेन ने कहा कि संगठन में शक्ति होती है । हमें क्षेत्र की समस्याओं और मुद्दों को उठाकर उन्हें हल करवाने के प्रयास करने हैं।सैयद रिजवान अली ने कहा कि पत्रकारों की समस्याओं को लेकर संगठन निरंतर कार्य करेगा।

कार्यक्रम में सर्वसम्मति से इकबाल मंसूरी को प्रेस क्लब का संरक्षक ,करणसिंह दरबार  संगठन प्रमुख ,बसंत सोलंकी, सैयद रिजवान अली, केदार पाटीदार उपाध्यक्ष, नीलेश जैन सचिव, जयप्रकाश सेन कोषाध्यक्ष, अशोक जैन उप कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और मीडिया प्रभारी विश्वदीप मिश्रा, संयुक्त सचिव जितेंद्र सोलंकी ,फिरोज खान ,देवेंद्र जैन, संगठन सचिव योगेश सोलंकी ,राजेंद्र धनगर, शाहनवाज शेख, कार्यालय सचिव पवन प्रजापत ,कुलदीप चौहान, सूचना एवं प्रसारण सचिव जाकिर खत्री, संदीप जाजमे, हरिओम मालवीय ,कार्यकारिणी प्रमुख कलीम खान, पन्नालाल बघेल, एवं कार्यकारिणी सदस्य गौतम केवट, संचय जोहरी ,नितिन मंडवाल, मयंक साधु, सोहन काग, अली असगर, फिरोज पठान, को मनोनीत किया। कार्यक्रम में प्रेस क्लब की वाकानेर इकाई के अध्यक्ष के रूप में वरिष्ठ पत्रकार विश्वजीत सेन के नाम की घोषणा भी की गई ।इस अवसर पर प्रेस फोटोग्राफर अशफाक खान बबलू वांकानेर भी उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन विश्वदीप मिश्रा और आभार जयप्रकाश सेन ने माना।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News