नगरीय निकाय चुनाव के आगाज के साथ ही शुरू हुआ चुनाव बहिष्कार का सिलसिला | Nagriy nikay chunav ke agaz ke sath hi shuru hua chunav bahishkar ka silsila

नगरीय निकाय चुनाव के आगाज के साथ ही शुरू हुआ चुनाव बहिष्कार का सिलसिला

नगरीय निकाय चुनाव के आगाज के साथ ही शुरू हुआ चुनाव बहिष्कार का सिलसिला

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - आने वाले दिनों में पंचायती राज चुनाव के बाद नगरीय निकाय के चुनाव होना है । राज्य निर्वाचन आयोग ने तारीखों की घोषणा करके इसका आगाज कर दिया है । किंतु इसके साथ ही नगर पालिका की लचर व्यवस्थाओं से नाराज वार्ड नम्बर चार रहवासियों ने अभी से चुनाव बहिष्कार की घोषणा कर दी है शहर के वार्ड नम्बर 04 सुषमा लेआउट के रहवासी बताते हैं कि उन्होंने पिछले बार के चुनाव में भी मतदान न करने का फैसला लिया था किंतु स्थानीय प्रशासन से वार्ड की समस्याओं को हल करने का आश्वासन मिला था परंतु इन छह सात सालों में स्थिति जस की तस है।

नगरीय निकाय चुनाव के आगाज के साथ ही शुरू हुआ चुनाव बहिष्कार का सिलसिला

इस बार वार्ड वासियों ने निश्चय कर लिया है कि जब तक यहां की अव्यवस्थाएं सुधारी नहीं जाती चुनाव का बहिष्कार होकर रहेगा । वार्ड के रहवासी मीना काम्बाले जो वर्षों से यहां निवासरत हैं बताते हैं कि वार्ड में जो कच्चा नाला है उससे बारिश के दिनों में बहुत समस्या होती है । साफ सफाई के नाम पर कुछ नहीं होता, पूरा वार्ड बदबू से भरा हुआ है । वार्ड में पीने के पानी की समस्या है ।  नालियों की सफाई न होने से पूरा वार्ड गन्दगी से बजबजा रहा है । कई बार नगरपालिका को समस्याओं से अवगत कराया गया है । कई जनप्रतिनिधि आये लेकिन व्यवस्थाओं में कोई सुधार नहीं आया । चुनाव के समय बस आश्वासन ही मिलता है । गन्दगी की वजह से वार्ड में सुअरों की भरमार है । वार्ड वासियों ने अभी से वार्ड की समस्याओं को इंगित करते हुए चुनाव बहिष्कार का बेनर लगा दिया है ।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Post a Comment

0 Comments