खकनार जनपद पंचायत के वार्ड क्रमांक 24 से नामांकन दाखिल करने पहुंचे गणेश महाजन | Khaknar janpad panchayat ke ward kramank 24 se namankan dakhil karne pahuche ganesh mahajan

खकनार जनपद पंचायत के वार्ड क्रमांक 24 से नामांकन दाखिल करने पहुंचे गणेश महाजन

खकनार जनपद पंचायत के वार्ड क्रमांक 24 से नामांकन दाखिल करने पहुंचे गणेश महाजन

बुरहानपुर (नवीन आड़े) - जिले के खकनार जनपद के समाजसेवी युवा नेता गणेश महाजन हमेशा से ही युवाओं के दिलो पर राज करते आ रहे है जिसके चलते उन्होंने युवाओं के कहने पर आज जनपद पंचायत सदस्य के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन पत्र देने के लिए उनके साथ खकनार से समाज के वरिष्ठ एवम् युवा भरी मात्रा में पहुंचे । आपको बता दे की श्री महाजन भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता है जो लगभग 20 साल से जनता की निस्वार्थ भाव से सेवा करते आ रहे है। गणेश महाजन की निष्ठा और निस्वार्थ सेवा देख कर भारतीय जनता पार्टी द्वारा उन्हें 2010 में युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष का दायित्व सौंपा था, फिर युवा मोर्चा जिला उपाधक्ष और आज भी गणेश महाजन के पास संगठन पिछड़ा वर्ग मोर्चा का मीडिया प्रभारी बनाया गया इतना ही नहीं नेपानगर विधायक सुमित्रा देवी ने भी इनकी मेहनत लगन और ईमानदारी की कदर करते हुए गणेश महाजन को विधायक प्रतिनिधि नियुक्त किया है जिससे वह  जानता की सेवा करने में अधिक सक्षम हो सके।

खकनार जनपद पंचायत के वार्ड क्रमांक 24 से नामांकन दाखिल करने पहुंचे गणेश महाजन

गणेश महाजन से बात करने पर उनके द्वारा बताया गया की मैं कई वर्षो से जनता के कार्य करता आ रहा हूं और चुनाव जीतने के बाद भी दुगनी ताकत से समाज के हित में कार्य करूंगा और जनता को विकास की मुख्य धारा से जोड़ूंगा।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Post a Comment

0 Comments