चप्‍पे चप्‍पे पर पुलिस तैनात हिंदू संगठनों के आह्वान पर लोगों ने स्वेच्छा से बंद रखे प्रतिष्ठान | Chappe chappe pr police tenat hindu sangathano ke ahwan pr logo ne swach se band rakhe pratishthan

चप्‍पे चप्‍पे पर पुलिस तैनात हिंदू संगठनों के आह्वान पर लोगों ने स्वेच्छा से बंद रखे प्रतिष्ठान 

चप्‍पे चप्‍पे पर पुलिस तैनात हिंदू संगठनों के आह्वान पर लोगों ने स्वेच्छा से बंद रखे प्रतिष्ठान

धरमपुरी (गौतम केवट) - धार जिले की तहसील धरमपुरी में बुधवार को हुए शीतला माता मंदिर की मूर्ति खंडित मामले को लेकर हिंदू संगठन ने शुक्रवार को बंद का आह्वान किया जो सफल रहा । 

आईजी ने नगर का भ्रमण कर हालात का जायजा लिया घटनास्थल पर भी गए । आईजी गुप्ता ने नगर में तैनात जवानों से सीधे संवाद किया हालांकि नगर में हालात सामान्य बने हुए हैं कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हुई है वही एहतियात के तौर पर शुक्रवार देर शाम तक पुलिस ने नगर के मुख्य मार्गो से फ्लैग मार्च निकाला शुक्रवार शाम को इंदौर रेज राकेश गुप्ता, एसपी आदित्य प्रताप सिंह, एएसपी देवेंद्र पाटीदार एसडीएम श्रंगार श्रीवास्तव नगर के हालात का जायजा लेने पहुंचे उनके साथ एसडीएम राहुल चौहान, एसडीओपी मनावर धीरज बब्‍बर, एसडीओपी धामनोद राहुल कुमार खरें स्थानीय टीआई चन्‍द्रभाण सिंह के साथ नगर में तारापुर चौराहा, सिंधी मोहल्‍ला, रेदास मोहल्‍ला, सराफा बाजार होते हुए शीतला माता मंदिर पहुंचे । नगर के चौराहों पर तैनात पुलिस जवानों ने आईजी से सीधे बात की और एहतियात बतोर पुलिस ने पर्याप्त पुलिस बल बुला रखा है । 

चप्‍पे चप्‍पे पर पुलिस तैनात हिंदू संगठनों के आह्वान पर लोगों ने स्वेच्छा से बंद रखे प्रतिष्ठान

नगर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस जवान तैनात किए गए गुरुवार को हिंदू संगठन ने मूर्ति खंडित होने वाले मामलों में अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर विरोध स्वरूप बंद का आह्वान किया जो पूर्णता सफल रहा । नगर के मुख्य मार्ग चौराहों में सन्नाटा पसरा रहा । गुरूवार शाम को मुस्लिम समाज का एक प्रतिनिधि मंडल ने थाने पहुंच कर एसडीओपी श्री धीरज बब्‍बर एवं टीआई से मिला उन्होंने नगर में मूर्ति खंडित होने की घटना की निंदा की है । प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस से शीध्र घटना के दोषी को गिरफ्तार करने की मांग की जिससे की नगर में साम्‍प्रदायिक एकता की मिसाल कायम रहे । पुलिस ने अब तक छ: से अधिक व्यक्तियों से मूर्ति तोड़ने के मामले में पूछताछ की है । हालाकि पुलिस अधीक्षक श्री सिंह घटना पर बारीकी निगाह बनाऐ हुए है । वे आईजी गुप्ता की रवानगी के बाद थाने पर अधिकारियों के साथ बैठक की टीआई ने बताया कि पुलिस घटना के आरोपी की तलाश में लगी है शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार करेगे ।

*80 लाख से अधिक विजिटर्स के साथ बनी सर्वाधिक लोकप्रिय*

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे - 8827404755*

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News