पीपल्दागडी के मौनीबाबा आश्रम में स्व. गोपाल सोलंकी के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम सम्पन्न | Pipaldagdi ke monibaba ashram main swargiya gopal solanki ke murti anavran kartakram sampann

पीपल्दागडी के मौनीबाबा आश्रम में स्व. गोपाल सोलंकी के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम सम्पन्न 

पिपलदाखेड़ी के मौनीबाबा आश्रम में स्व. गोपाल सोलंकी के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम सम्पन्न

धरमपुरी (गौतम केवट) - भारतीय जनता पार्टी जिला धार के पु.जिला उपाध्यक्ष स्व. गोपाल सोलंकी का पिछले साल कोरोना से निधन हो गया था उनके निधन से सम्पूर्ण जिले में शोक की लहर छा गई थी । पार्टी हो या विपक्ष चाहे क्षेत्र की जनता सभी को गोपाल दादा के निधन ने स्तब्ध कर दिया था । दादा सम्पूर्ण जिले के साथ प्रदेश में भी चहेते रहे उन्होंने अपने अल्प समय मे पार्टी के प्रति जो समर्पण भाव से कार्य किए उनकी बात से पार्टी हो या विपक्ष सभी सम्मान करते थे दादा ने एक प्रेरणा स्वरूप अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है । दादा अपने पीछे दो बच्चों को छोड़कर गए है जिनके चेहरों पर दादा के संस्कार की छाया नजर आती है और उन्ही के संस्कार है की  दिनाँक 20 फरवरी 2022 को पीपल्दागडी के मौनीबाबा आश्रम में उनके बच्चों ने गोपाल दादा की भव्य प्रतिमा का अनावरण एवँ दादा के नाम से एक उपवन की शुरुआत का कार्यक्रम रखा ।

पिपलदाखेड़ी के मौनीबाबा आश्रम में स्व. गोपाल सोलंकी के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम सम्पन्न

जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में पु.केंद्रीय मंत्री मा.विक्रम जी वर्मा , धार सांसद छतरसिंह दरबार , पु.केबिनेट मंत्री श्रीमती रंजना बघेल , भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव यादव पधारे एवं महामण्डलेश्वर डॉ. नरसिंह दासजीजी महाराज की अध्यक्षता रही । 

विशेष अतिथि के रूप में पु.प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मा.रमेश धाड़ीवाल ,  पु.जिलाध्यक्ष विनोदजी शर्मा , प्रदेश भाजपा मंत्री मा.जयदीप जी पटेल , धरमपुरी भाजपा मण्डल अध्यक्ष कमलेश मानवे एवँ जिले के क़ई भाजपा पदाधिकारी कार्यकताओ की उपस्तिथि रही ।

मंचासीन अतिथियों ने स्व. दादा श्री गोपाल जी सोलंकी की मूर्ति का अनावरण किया त्तपश्चयात मंचासीन हुए । मंच पर अतिथियों द्वारा माँ भारती एवँ प.दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । 

मा.विक्रमजी वर्मा , डॉ. नरसिंह दासजी , कलकत्तावाली माताजी ,  रमेश धाड़ीवाल , छतरसिंह दरबार विनोद शर्मा , रंजना बघेल ,जयदीप पटेल ने अपने उद्बोधन में दादा गोपाल जी सोलंकी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उन्हें श्रद्धा सुम अर्पित किए ।

वही पु.केबिनेट मंत्री रंजना बघेल ने उपवन के पास घाट के निर्माण में एक समिति बनाने की बात करके सहयोग देने की बात कही वही सांसद निधि से छतरसिंह दरबार ने निर्माण के लिए घोषणा की ।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News