पत्रकार दाऊदी को धर्मगुरु द्वारा पदवी दिए जाने पर मीडिया ग्रुप ने किया सम्मान | Patrakar daudi ko dharmguru dvara padvi diye jane pr media group ne kiya samman

पत्रकार दाऊदी को धर्मगुरु द्वारा पदवी दिए जाने पर मीडिया ग्रुप ने किया सम्मान

*अलीराजपुर में व्हाट्सएप मीडिया ग्रुप की आठवीं वर्षगाठ पर भव्य मिलन समारोह आयोजित*

पत्रकार दाऊदी को धर्मगुरु द्वारा पदवी दिए जाने पर मीडिया ग्रुप ने किया सम्मान

अलीराजपुर (मांगीलाल वर्मा) - अलीराजपुर में  गत दिनों आलीराजपुर के बालाजी गार्डन में एक ऐसा अनूठा आयोजन हुआ जो सर्वत्र चर्चा में बना हुवा है। आलीराजपुर मीडिया ग्रुप के व्हाट्सएप ग्रुप की आठवी वर्षगांठ पर ग्रुप एडमिन आशुतोष पंचोली और घोटू (जितेंद्र) वाणी ने एक भव्य आयोजन सहभोज के साथ रखा।

पत्रकार दाऊदी को धर्मगुरु द्वारा पदवी दिए जाने पर मीडिया ग्रुप ने किया सम्मान

   जिसमे नानपुर के वरिष्ट पत्रकार और समाजसेवी *मु.शफकत दाऊदी* को धर्मगुरु डॉ.सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहेब के द्वारा गत दिनों खंडाला (लोनावाला) में मुल्ला की पदवी से अलंकृत किए जाने पर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान, नगरपालिका अध्यक्ष रितेश डावर, भाजपा जिलाध्यक्ष वकीलसिंह ठकराला, कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष ओमसैठ राठौर, मकु परवाल, जिला पत्रकार संघ अध्यक्ष रघु कोठरी सहित गणमान्य नागरिकों की गरिमामय उपस्थिति में श्री शफकत दाऊदी का साल श्रीफल से सम्मान किया गया। ग्रुप के सभी सदस्यों ने धर्मगुरु साहेब का आभार ज्ञापित करते हुवे श्री दाऊदी को मुबारकबाद दी।

  अपने स्वागत से अभिभूत दाऊदी ने बताया की हमारे आका मौला का एहसान हे की वे समय_समय पर अपने अनुयायियों की समाजसेवा पर विभिन्न पदवी से अलंकृत करते है। इसी कड़ी में १९९६ में मुकद्दस सैयदना साहब ने मुझे एनकेडी के टाइटल से नवाजा था।हम हमेशा हमारे मौला की सेहतोआफियत् के साथ उम्र दराजी की दुआ करते हैं।

  मिडिया ग्रुप के इस अनूठे आयोजन की आलीराजपुर ही नही देश–प्रदेश में चर्चे आम हे।

  आयोजन में ग्रुप में एड सदस्यों के साथ ही नारी शक्ति ग्रुप की महिलाओं की सहभागिता रही।

  आयोजन का सफल संचालन वरिष्ठ पत्रकार एवम ओजस्वी वक्ता प्रदीप क्षीरसागर ने, स्वागत भाषण मुख्य एडमिन आशुतोष पंचोली एवम आभार ज्ञापन श्रीमति प्रतिभा पंचोली ने माना।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News