कलेक्टर श्री सिंह ने वीडियो संदेश जारी कर मास्क पहनने तथा टीका लगवाने की, कि अपील | Collector shri singh ne video sandesh jari kr mask pahanne tatha tika lagwane ki ki apil

कलेक्टर श्री सिंह ने वीडियो संदेश जारी कर मास्क पहनने तथा टीका लगवाने की, कि अपील

जिले में एक कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया

कलेक्टर श्री सिंह ने वीडियो संदेश जारी कर मास्क पहनने तथा टीका लगवाने की, कि अपील

बुरहानपुर (नवीन आड़े) - विदित है कि प्रदेश में कोरोना के केस लगातार  बढ़ रहे हैं।आज जिले में एक कोविड पॉजिटिव केस सामने आया है। कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने जिले के नागरिकों से अपील की है,कि जिन नागरिकों ने अभी तक वैक्सीन की द्वितीय डोज नहीं लगवाई है वह शीघ्र ही अपना द्वितीय डोज लेकर  सुरक्षा चक्र पूर्ण करें ।

    3 जनवरी से जिले में  15 से 18 वर्ष के बालक बालिकाओं के लिए  स्कूलों में टीकाकरण सत्र आयोजित किए जा रहे हैं।सभी पालकगण पूर्ण जिम्मेदारी के साथ अपने–अपने बच्चों को स्कूलों में भेजें,जिससे उन्हें  वैक्सीन की पहली डोज लगाई जा सके ।

*रोको–टोको अभियान, प्रशासन सख्त*

       कलेक्टर से सिंह के निर्देशानुसार जिले में  संभावित कोरोना की तीसरे लहर को नियंत्रित करने के उद्देश्य से, मास्क का उपयोग अनिवार्य करने के लिए  रोको टोको अभियान चलाकर सख्ती के साथ कार्यवाही की जाएगी। अधिकारी क्षेत्रों में भ्रमण करते हुए बिना मास्क के पाए जाने पर चलानी कार्यवाही करेंगे ।

       मॉल,काम्पलेक्स,शॉपिंग एरिया तथा मार्केट एरिया में उन्हीं व्यक्तियों को प्रवेश दिया जाएगा जो वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके हैं ।

*सीमाओं पर प्रशासन की पैनी नजर*

जिले की सीमाओं पर प्रशासन द्वारा नजर रखी जा रही है,अमरावती बुलढाणा ,जलगांव, रेलवे स्टेशनों पर भी सतत निगरानी रखते हुए जांच प्रारंभ की जाएगी ।वहां पर हेल्थ चेकिंग टीम रहेगी विशेषकर मुंबई से आने जाने वाले लोगों पर निगरानी रखते हुए उनकी सैंपलिंग की जाएगी तथा उन्हें होम क्वारेंटाईन  किया जाएगा ।आज जो जिले में  कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है उसका संबंध भी महाराष्ट्र से जुड़ा हुआ है। इसलिए जिला प्रशासन सभी से अनुरोध करता है कि कुछ दिन आवागमन को डालें ।

    जिस प्रकार बुरहानपुरवासियों ने कोरोना की दो लहरों का  सामना कर उसे हराया हैं।उसी प्रकार हम तीसरी लहर को भी रोकेंगे ।अनुरोध है कि आप टीका अवश्य लगाएं,मास्क पहने,कोविड प्रोटोकॉल का पालन अवश्य करें।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News