राज्यस्तरीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता के लिए कबड्डी संघ ने किया मैदान का निरीक्षण | Rajyastariya mahila kabaddi pratiyogita ke liye kabaddi sangh ne kiya maidan ka nirikshan

राज्यस्तरीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता के लिए कबड्डी संघ ने किया मैदान का निरीक्षण

राज्यस्तरीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता के लिए कबड्डी संघ ने किया मैदान का निरीक्षण

बालाघाट (देवेन्द्र खरे) - बालाघाट स्टेमिना और ताकत के खेल कबड्डी को लेकर प्रदेश कबड्डी संघ उपाध्यक्ष राजेश पाठक के नेतृत्व में पूरे जिले में कबड्डी खेल और खिलाड़ियों को प्रतियोगिता के माध्यम से बड़ा मंच प्रदान करने निरंतर प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में आगामी दिनो में मुख्यालय में राज्यस्तरीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना है, जिसकी तैयारियां प्रारंभ हो गई है।

8 दिसंबर बुधवार को कबड्डी संघ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष राजेश पाठक ने नगर के मुलना मैदान का निरीक्षण किया। इस दौरान खेल एवं युवक कल्याण विभाग अधिकारी कमलेश ठाकरे, समाजसेवी अजय मिश्रा, अनिल गुरनानी,  जिला कबड्डी संघ सचिव रमेश दीक्षित, रामकिशोर राहंगडाले सहित अन्य जिम्मेदार पदाधिकारी मौजूद थे।

कबड्डी संघ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष राजेश पाठक ने बताया कि जिले की महिला कबड्डी खिलाड़ियों को राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के माध्यम से मंच प्रदान करने की मंशा से आगामी दिनो में प्रदेश कबड्डी संघ के दिशा निर्देश पर जिला कबड्डी संघ द्वारा बालाघाट में राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जिसको लेकर आज नगर के मुलना मैदान का प्रतियोगिता आयोजन के लिए निरीक्षण किया गया। उन्होनंे बताया कि इस संदर्भ में जिला प्रशासन से भी व्यक्तिगत चर्चा हो चुकी है, जिले में महिला कबड्डी की राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए स्थल चयन से तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है। जल्द ही प्रदेश कबड्डी संघ से तारीखें मिलने के बाद तारीखों का भी ऐलान कर दिया जायेगा।

उन्होंने बताया कि प्रदेश कबड्डी संघ के साथ जिला कबड्डी संघ जिले की कबड्डी की ग्रामीण प्रतिभाओं को तराशकर उन्हें जिला और राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भेजकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का प्रयास निरंतर जारी है। आगामी समय में कबड्डी के साथ ही हॉकी के बड़े आयोजन के माध्यम से खेल और खिलाड़ियो की प्रतिभा को पास से देखने का अवसर जिले के खेलप्रेमियों और जनता को मिलेगा।

*आपके जिले व ग्राम में दैनिक आजतक 24 की एजेंसी के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770, 7222980687*

Post a Comment

0 Comments