मुस्लिम शाह समाज के नेतृत्व इज्तिमाई शादी का आयोजन संपन्न | Muslim shah samaj ke netratv ijtimai shadi ka ayojan sampann

मुस्लिम शाह समाज के नेतृत्व इज्तिमाई शादी का आयोजन संपन्न

13 जोड़ों ने कुबूल किया निकाह, 6000 से अधिक लोगो की मौजूदगी रही

मुस्लिम शाह समाज के नेतृत्व इज्तिमाई शादी का आयोजन संपन्न

मनावर (पवन प्रजापत) - मनावर शहर में मुस्लिम शाह समाज के नेतृत्व में इज्तिमाई शादी का आयोजन 22 नवंबर सोमवार को बालीपुर रोड स्थित मैदान में संपन्न हुआ। मध्य प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्र से आए दूल्हा दुल्हन कुल 13 जोड़ों को शहर की जामा मस्जिद के इमाम नौशाद आलम साहब ने शहर काजी जमील सिद्दीकी व हजारों समाज जनों की उपस्थिति में निकाह कुबूल कराया, विवाह के बंधन में बनने के लिए यह जोड़ें छोटा उदयपुर, अलीराजपुर, धरमपुरी, खरगोन, बरुड, गोगांवा, पिपलिया, इंदौर सहित महाराष्ट्र से सम्मेलन में शामिल हुए थे।

मुस्लिम शाह समाज के नेतृत्व इज्तिमाई शादी का आयोजन संपन्न

शाह समाज द्वारा आयोजित इज्तिमाई शादी के इस भव्य कार्यक्रम में समाज के वरिष्ठ जनों के साथ सतह अतिथि के रूप में सांसद पुत्र बब्बू दरबार, सांसद प्रतिनिधि नारायण सोनी, हेमंत खटोड़ तथा विधायक प्रतिनिधि देवेंद्र सिंह मंडलोई, निजी सचिव श्री धनगर, कार्यालय प्रभारी अध्यक्ष सुनील इसके, सुरेश पाटीदार (गड़ी) पूर्व नपाध्यक्ष पन्नालालपाटीदार, अज्जू पाटीदार आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम के पश्चात मंच पर अतिथियों के उपस्थित होने पर कमेटी के सदस्य तथा बब्बू शाह, परवेज शाह (सदर) भोलू शाह, असपाक मारवाड़ी, इंतखाब बक्शी, जाकिर खत्री, रिजवान शाह, शाहनवाज शेख, आदि ने पुष्प माला पहनाकर अतिथियों का मंच पर स्वागत सम्मान किया, वही अतिथियों ने भी समस्त दूल्हों तथा कमेटी के सभी मेंबरों को पुष्पामाला पहला कर बधाई और शुभकामनाएं दी। उक्त मौके पर वरिष्ठ शाह समाज तथा नगर के मुस्लिम समाज जन उपस्थित रहे।

मुस्लिम शाह समाज के नेतृत्व इज्तिमाई शादी का आयोजन संपन्न

सांसद प्रतिनिधि नारायण सोनी ने अपने उद्बोधन में कहा कि यहविशालकाय आयोजन क्षेत्र व समाज के लिए गौरव की बात है। मैं आयोजकों तथा कमेटी के सभी सदस्यों को पुनः बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

वही हेमंत खटोड़ ने भी अपने उद्बोधन में कहा यह एक सामाजिक कार्य हैं जिससे समाज में एक अच्छा संदेश फैलता है, समाज के लिए उठाया कदम सराहनीय है। विधायक प्रतिनिधि देवेंद्र मंडलोई ने भी सभी उपस्थित समाज जनों को शुभकामनाएं बधाई दी।

इस भव्य इज्तिमाई शादी के कार्यक्रम में 6000 से अधिक समाज के लोगों ने शादी में शरीक होकर दूल्हा दुल्हन को दुआएं (आशीर्वाद) दी। जिसके बाद सहभोज का आयोजन हुआ। जिसमें शहर के सभी मुस्लिम समाज जनों को आमंत्रण था। शाह समाज की कमेटी द्वारा उत्कृष्ट कार्य किये जाने के उपलक्ष में अतिथियों ने समस्त कमेटी को शुभकामना एवं बधाई देते हुए विवाहिता जोड़ों को भी आशीर्वाद देकर सुखी शांति जीवन की प्रार्थना की।

शाह कमेटी के भोलू शाह, रिजवान शाह, कल्लू शाह, समीर शाह, अफ़ज़ल शाह, अनवर शाह, अमजद शाह, बबलू शाह, सद्दाम शाह, समद शाह, मंजू शाह, फौजु शाह, कालू शाह, दीदार शाह आदि समस्त जिम्मेदार सदस्य व समाजजनों द्वारा गरिमामय कार्यक्रम को संपन्न कराया गया।

कार्यक्रम का संचालन अनीस शेख सेंधवा ने किया, जिनकी सभी लोगो ने भूरी भूरी प्रशंसा की एव आभार जाकिर खत्री ने माना।

*दैनिक आजतक 24 अखबार से जुड़ने के लिए सम्पर्क करे +91 91792 42770*

Post a Comment

0 Comments