आबकारी विभाग अवैध शराब का विक्रय रोकने में पूरी तरह विफल - विधायक सचिन बिरला | Abkari vibhag awaidh sharab vikray rokne main puri tarha vifal

आबकारी विभाग अवैध शराब का विक्रय रोकने में पूरी तरह विफल - विधायक सचिन बिरला

विधायक सचिन बिरला ने कहा कि आबकारी विभाग अवैध शराब का विक्रय रोकने में पूरी तरह विफल है,  शीघ्र ही मुख्यमंत्री से भेंट कर खरगोन जिले के आबकारी विभाग की निष्क्रियता और लापरवाही की ओर ध्यानाकर्षण करुगा

आबकारी विभाग अवैध शराब का विक्रय रोकने में पूरी तरह विफल - विधायक सचिन बिरला

बडवाह (विशाल कुमरावत) - मोटर पंप चोरी से पीड़ित किसानों के साथ विधायक सचिन बिरला शुक्रवार को सनावद पुलिस थाने पहुंचे। बिरला ने थाना प्रभारी संजय द्विवेदी से भेंट की और  सनावद तथा आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों पर गहरी चिंता व्यक्त की। 

बिरला ने थाना प्रभारी संजय द्विवेदी से कहा कि खेतों में सिंचाई के लिए लगाए गए मोटर पंपों की चोरी की बढ़ती वारदातों से क्षेत्र के किसान बुरी तरह त्रस्त हैं। मोटर पंप की चोरियां बढ़ने से किसानों का कृषि कार्य प्रभावित हो रहा है और किसानों की परेशानियां बढ़ रही हैं। इस कारण क्षेत्र के किसानों में भारी रोष है। मोटर पंप चोरी की वारदातों पर अंकुश लगना चाहिए और आपराधिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए।

बिरला ने कहा कि अभी हाल ही में अवैध शराब के सेवन से क्षेत्र के दो युवाओं की जानें गईं हैं और अवैध शराब निर्माण के बड़े अड्डे का पर्दाफाश हुआ है।  इसके बावजूद सनावद और आसपास के ग्रामीण  क्षेत्रों व सड़क किनारे मौजूद ढाबों और होटलों में पुनः धड़ल्ले से अवैध शराब का कारोबार शुरू हो गया  है। बिरला ने जोर देकर कहा कि ग्राम बासवा और आसपास का क्षेत्र तो अवैध शराब का गढ़ बन गया है और जिले का आबकारी विभाग अवैध शराब का विक्रय रोकने में पूरी तरह विफल रहा है। बिरला ने कहा कि इस तारतम्य में शीघ्र ही मुख्यमंत्री से भेंट कर  खरगोन जिले के आबकारी विभाग की निष्क्रियता और लापरवाही की ओर ध्यानाकर्षण करेंगे। 

इस दौरान पीड़ित कृषक हरिकरण देवाजी , वासुदेव काशीराम, श्यामलाल काशीराम, राजाराम जयराम, अनोकचंद लामडाडिया,मयाराम,महेश शिवराम राजाराम,लक्ष्मण मयाराम आदि मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments