विधायक पटेल ने विभिन्न ग्रामो में विद्युत डीपीयों का किया लोकार्पण | Vidhayak patel ne vibhinn gramo main vidhyut dpo ka kiya lokarpan

विधायक पटेल ने विभिन्न ग्रामो में विद्युत डीपीयों का किया लोकार्पण

विधायक पटेल ने विभिन्न ग्रामो में विद्युत डीपीयों का किया लोकार्पण

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो को गति देने के लिए बुनियादी सुविधाओं की सख्त दरकार है। हमारे गांवों में बिजली, सडक और पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं की महती दरकार है। इसके लिए हमारी कांग्रेस पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता से लेकर बडे नेता तक हमेशा तत्पर रहते है। हमारा लक्ष्य क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कर आम जनता को हर सुविधा उपलब्ध करवाना है। इसके लिए हम लगातार प्रयत्नशील है और हमेशा रहेंगे। ये बात विधायक मुकेश पटेल ने ग्राम खामट, बडी हथवी और जवानिया में विधायक निधि से प्रदत्त नवीन विद्युत डीपी के लोकार्पण कार्यक्रम में कही। 

*बुजुर्गो का किया सम्मान*

इस दौरान उन्होने ग्राम के बुजुर्गो का शॉल-श्रीफल और पुष्पमाला से सम्मान किया। विधायक पटेल ने ग्राम खामट के पटेल फलिया में 4.44 लाख रूपये, पलासखेडी फलिया में 4.53 लाख, बडी हथवी के पटेल फलिया में 4.6 लाख, जवानिया के भावरिया फलिया में 4.27 लाख और भोरदिया के कुम्हार फलिया में 4.27 लाख रूपये की लागत से स्थापित इन विद्युत डीपी का लोकार्पण किया। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि श्याम सेंडी राठौर, युवा कांग्रेस नेता दिलीप पटेल, कालुसिंह रावत गुनेरी, विक्की निंगवाल, शैलेष खरत, मुकेश डोडवा, सुरेश राठौड, दशरथ सरपंच खामट, जगतपाल रावत, मालसिंह जवानिया, अंगरसिंह भोरिदया सहित बडी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News