थाना धामनोद के तोड़फोड़ का वीडियो वायरल, बना चर्चा का विषय | Thana dhamnod ke todfod ka video viral

थाना धामनोद के तोड़फोड़ का वीडियो वायरल, बना चर्चा का विषय
पत्नी के चले जाने से परेशान था युवक, प्रकरण दर्ज, जेल भेजा

थाना धामनोद के तोड़फोड़ का वीडियो वायरल, बना चर्चा का विषय

धामनोद (मुकेश सोडानी) - गुरुवार को सोशल मीडिया पर थाना धामनोद  के तोड़फोड़ का वीडियो वायरल हुआ। पुलिस थाने पर इस प्रकार एक युवक द्वारा निडर होकर की गई  तोड़फोड़ की घटना चर्चा का विषय बन गई।

हर कोई वायरल वीडियो पर अपने विचार दे रहा था, लोगों का कहना था कि जब पुलिस भी सुरक्षित नहीं तो आम लोगों का क्या होगा, अब तक पुलिस द्वारा थाने पर मुजरिमों की पिटाई होते सुना था किंतु कोई अकेला युवक पुलिस की मौजूदगी में इस प्रकार परिसर में तांडव मचा दे यह पहली बार देखा वह सुना है। इस प्रकार की वारदात में मौजूद पुलिसकर्मियों की मौजूदगी पर भी प्रश्न उठा दिए।

थाना धामनोद के तोड़फोड़ का वीडियो वायरल, बना चर्चा का विषय

वाकई वीडियो वायरल में पुलिस के जवान थाने के अंदर और बाहर युवक निडर होकर थाने परिसर में लगे एलुमिनियम सेक्शन के गिलास को तोड़ रहा है जमकर पुलिस को गाली गलौज कर रहा है। पूर्व विधायक कालू सिंह ठाकुर को भी बुला लो,  यह बात कहते नजर आया।

एक जानकारी में मालूम हुआ कि घटना के वक्त वह अपने 10 से 12 वर्षीय बालक को भी साथ में लाया हुआ था जिसके द्वारा घटना का वीडियो बनाया गया जो बाद में अज्ञात कारणों से वायरल हुआ।

इधर थाना प्रभारी आर के यादव ने बताया कि हीरालाल उर्फ गुड्डू पिता निर्भय सिंह निवासी देवलरा थाना धर्मपुरी

जिसकी पत्नी 2 वर्ष पूर्व कहीं चले गई जिससे परेशान चल रहा था। युवक ने आवेश में आकर थाना धामनोद के परिसर में लगे शीशे को तोड़ दिया। पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर उसे कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा। वह दिमागी स्तर से परेशान था उसने  उक्त मामले में  पूर्व विधायक कालू सिंह ठाकुर का भी नाम  लेकर भी कोस रहा था।

Post a Comment

0 Comments