सावन के आखरी सोमवार शाम को शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़ | Savan ke akhri somwar shaam ko shivalayo main umdi bhakto ki bheed

सावन के आखरी सोमवार शाम को शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़

सावन के आखरी सोमवार शाम को शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़

बडवाह (विशाल कुमरावत) - सावन के चौथे एवं आखरी  सोमवार भी शिवमंदिर भगवान शिव के जयकारों से गुंजायमान हो गए। शिव के भव्य श्रृंगार के दृश्य का दर्शन करने के लिए भक्तों का जनसैलाब उमड़ा। शाम को मंदिरों भोलेनाथ के जयकारों से माहौल भक्तिमय रहा। लोगों ने बेलपत्रों और भांग-धतूरे आदि से महादेव का अभिषेक किया। 

नगर के प्राचीन नागेश्वर मन्दिर शाम को रंग बिरंगी आकर्षक विद्युत सज्जा से जगमगा उठा। भगवान शिव का भव्य श्रृंगार किया गया था। भक्तो ने मन्दिर पहुंच कर दर्शन किए। मन्दिर के बाहर मैले जैसा माहौल था। बच्चे गुब्बारों के साथ अन्य झूलो का आनन्द ले रहे थे। सुंदर धाम आश्रम में भगवान शिव का भव्य श्रृंगार किया गया था। तपोवन संत श्री श्री 1008 बालकदास जी महाराज के सानिध्य में   आरती हुई।  

आनंदेश्वर महादेव मंदिर में भगवान शंकर को राधे कृष्ण के स्वरूप में भव्य श्रृंगार किया गया था। भक्तो ने मन्दिर पहुंच कर दर्शन किए। साथ ही भगवान की फोटो भी अपने मोबाइलों में कैप्चर करके सोशल मीडिया पर डाले।यह सिलसिला रात्रि तक चलते रहा। इस दौरान रात्रि में सुंदर कांड का आयोजन भी सम्पन्न हुआ।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News