तालाब निर्माण देखकर लोट रहे कांग्रेसियों पर बन्दुक ओर लठ से हमला | Talab nirman dekh kr lot rhe congressiyo pr banduk or lath se hamla

तालाब निर्माण देखकर लोट रहे कांग्रेसियों पर बन्दुक ओर लठ से हमला

तालाब निर्माण देखकर लोट रहे कांग्रेसियों पर बन्दुक ओर लठ से हमला

टांडा/धार (यश राठौड़) - थाना क्षेत्र के डोबनी - पुनासा फाटे पर बुधवार दोपहर 12 बजे बाइक सवार कांग्रेस नेताओं पर 12 से ज्यादा बदमाशों ने फायरिंग क़र लठ से हमला क़र दिया घटना के बाद घायल हुए. लोगो. को निजी वाहन से टांडा अस्पताल लाया गया एक. को हाथ में गोली लगी है।

जबकि शरीर में. कई जगह चोटे आई है प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को इंदौर रेफर किया गया जानकारी के अनुसार यूथ कांग्रेस गंधवानी से पूर्व अध्यक्ष पवन पिता नरवरसिंह ठाकुर डोबनी में निस्तार तालाब बना रहा है पवन अपने साथी यूथ कांग्रेस पूर्व महासचिव उमाकांत पिता मोहनलाल सोलंकी के साथ तालाब का काम. देखक़र घर लोट रहे थे तभी 6 बाइक. पर सवार 12 बदमाश हाथ में बन्दुक, लठ, तीर कामटी लेकर आये ओर बाइक के सामने बाइक अड़ाकर रोका ओर कहाँ के तू बड़ा ठेकेदार बनता  है तेरे को हमारे गांव में काम. नहीं करने देंगे कहते हुए गाली गलोच क़र तीर कामठी, लठ व बन्दुक स्वागत फायरिंग करने लगे पवन के दाये हाथ में गोली लगी ओर पैर में तीर व शरीर में अन्य चोटों के निशान आये वही उमाकांत को भी पीठ में तीर ओ शरीर के बहुत जगह चोटे आई है घायलों के चिल्लाने पर आस पास के लोगो ने पहुंचकर पुलिस को सुचना दि निजी वाहन से अस्पताल लाने पर डॉ नेहा मालवीया ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को इंदौर रेफर किया पुलिस. ने पवन की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगो. के खिलाफ धारा 307 सहित धाराओं में केस दर्ज क़र जांच शुरू की है।

Post a Comment

0 Comments