काम क्व़ालिटी का हो, जिस वर्ष में स्वीकृति दी जाए उसी वर्ष में पूर्ण करें | Kam quality ka ho jis varsh main svikrati di jaye usi varsh main purn kare

काम क्व़ालिटी का हो, जिस वर्ष में स्वीकृति दी जाए उसी वर्ष में पूर्ण करें

जिला शिक्षा केंद्र के निर्माण कार्यों की समीक्षा कलेक्टर द्वारा की गई

काम क्व़ालिटी का हो, जिस वर्ष में स्वीकृति दी जाए उसी वर्ष में पूर्ण करें

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - जिला शिक्षा केंद्र द्वारा संचालित निर्माण कार्यों की समीक्षा कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम द्वारा बैठक में की गई। मंगलवार को आयोजित उक्त बैठक में कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जिला शिक्षा केंद्र द्वारा संचालित निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। जिस वित्तीय वर्ष में कार्य स्वीकृत होता है उसी वित्तीय वर्ष में पूर्ण किया जाए। सीईओ जिला पंचायत श्रीमती मीनाक्षीसिंह, डीपीसी श्री एम.एल. चांसेरी, सहायक यंत्री जागृति छाजेड़ तथा उपयंत्रीगण उपस्थित थे।

कलेक्टर ने बैठक में सभी उपयंत्रियों को सख्ती से निर्देशित किया कि वे अपने हेडक्वार्टर पर रहे, आइंदा से शिकायत आएगी तो उपयंत्री के साथ-साथ डीपीसी के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि वर्ष 2020-21 के कार्यों को छोड़कर बाकी सभी पेंडिंग कार्य आगामी 31 अगस्त की समय सीमा में पूर्ण कर लिए जाएं अन्यथा संबंधित बीआरसी तथा उपयंत्रियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। सहायक यंत्री को निर्देशित किया कि वे सभी कार्यों की मॉनिटरिंग करें। कार्य में लापरवाही बरतने पर बाजना के उपयंत्री श्री कुमावत के प्रति सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए उनकी सेवा समाप्ति का  नोटिस जारी करने का निर्देश कलेक्टर ने दिया। निर्माण कार्यों की नियमित समीक्षा नहीं करने पर कलेक्टर द्वारा डीपीसी के प्रति भी सख्त नाराजगी व्यक्त की गई।

Post a Comment

0 Comments