दुपहिया वाहन की चाबी से कार चोरी कर ले गए चोर कार का आरोपी 2 घंटे में गिरफ्तार | Dupahiya vahan ki chabi se car le gaye chor car ka aropi 2 ghante main giraftar

दुपहिया वाहन की चाबी से कार चोरी कर ले गए चोर कार का आरोपी 2 घंटे में गिरफ्तार

दुपहिया वाहन की चाबी से कार चोरी कर ले गए चोर कार का आरोपी 2 घंटे में गिरफ्तार

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - कोतवाली पुलिस ने बैहर रोड निवासी वार्ड क्रमांक 3 निवासी सैयद अंसारी पिता अब्दुल कुद्दुस अंसारी की अलसुबह कार चोरी मामले में तत्परता से कार्यवाही करते हुए महज दो घंटे के भीतर ही आरोपी को चोरी की कार सहित गोंदिया जिले के आमगांव थाना अंतर्गत ग्राम इर्री से गिरफ्तार से किया. चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस की इस तत्पर कार्यवाही से कार मालिक ने खुशी जाहिर की है. उम्मीद है कि पुलिस अन्य चोरी मामले में भी तत्परता के साथ कार्यवाही करते हुए मामले में आरोपियों तक पहुंचेगी.

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी अनुसार बीत रात को सैयद अंसारी ने बैहर चौकी स्थित अपने घर के सामने कार क्रमांक एमएच 32 सी 4169 को खड़ा किया था. 10 जुलाई को सुबह जब वह उठे तो घर के सामने से उनकी कार गायब थी. कार की चोरी से घबराये और चितिंत सैयद अंसारी ने तत्काल इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की. जिसे गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में गोंदिया की ओर जाने वाले मार्ग के सीसीटीव्ही फुटेज को खंगाला तो चोरी गई कार जाते हुए दिखी. जिसके बाद पुलिस टीम तत्काल ही रवाना होकर गोदिया जिले के थाना क्षेत्रो में चोरी किये गये कार की तलाश में जुट गई. इस दौरान ही कोतवाली पुलिस को आमगांव थाना अंतर्गत ग्राम इर्री में चोरी की गई कार खड़ी दिखाई दी. कार को मालिक द्वारा पहचान लिये जाने के बाद उसमें सवार एक दुबला पता युवक जब कार लेकर आगे बढ़ने लगा तो पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया.

Post a Comment

0 Comments