जावरा क्षेत्र में डॉक्टर दीपक पालडिया कोविड-19 के दौरान लोगों के लिए जीवनरक्षक सिद्ध हुए | Javra shetr main dr deepak paldiya covid 19 ke douran logo ke liye jivan rakshak sidhh hue

जावरा क्षेत्र में डॉक्टर दीपक पालडिया कोविड-19 के दौरान लोगों के लिए जीवनरक्षक सिद्ध हुए

जावरा क्षेत्र में डॉक्टर दीपक पालडिया कोविड-19 के दौरान लोगों के लिए जीवनरक्षक सिद्ध हुए

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - जिले के जावरा विकासखंड बीएमओ एवं सिविल हॉस्पिटल प्रभारी के रूप में डॉक्टर दीपक पालडीया ने पूरी निष्ठा, समर्पण और सेवाभाव के साथ अपना योगदान दिया है। कोविड-19 के दौरान जब जावरा क्षेत्र में कोविड-19 संक्रमण संक्रमण बढ़ा। इस दौरान डॉक्टर दीपक पालडिया ने कोविड से बचाव के लिए मोर्चा संभाला। उन्होंने घर-घर लोगों का फीवर सर्वे कराया। फीवर के समबन्ध में सेम्पल लेकर जाँच करवाई। कोरोना काल में कई मरीज संक्रमित पाए गए। इन सभी संक्रमित मरीजों को डॉक्टर पालडिया के नेतृत्व में स्वास्थ्य लाभ मिला। जहां कहीं आवश्यकता होती तो मरीजों को रेफरल सेंटर पर रेफर कराकर भी उनका उचित उपचार कराया गया।

डॉक्टर पालडिया बताते हैं कि कोविड-19 के रान कई दिनों तक अपने घर-परिवार के लोगों से कोई संपर्क स्थापित नहीं किया और अस्पताल में ही रहकर लोगों को स्वास्थ सेवाएं प्रदान की। उन्होंने बताया कि मानव जाति के लिए कोविड-19 अभिशाप सिद्ध हुआ। इस महामारी के दौरान समाज के सभी वर्गों ने आगे आकर स्वास्थ्य विभाग को सहयोग और संबल प्रदान किया और सभी लोगों के मिले-जुले प्रयास से बीमारी पर काबू पाया जा सका। जावरा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों ने ऑक्सीजन, मेडिकल उपकरण, मास्क, सैनिटाइजर तथा अन्य जरुरी चीजों को उपलब्ध कराने में सहयोग प्रदान किया।

Post a Comment

0 Comments