विधायक डॉ अलावा ने 10 नए ऑक्सीजन पैरामीटर अस्पताल में देकर ब्लैक फंगस के बारे में बताया | Vidhayak dr alawa ne 10 naye oxygen perameter aspatal me dekar black fungas ke bare main bataya

विधायक डॉ अलावा ने 10 नए ऑक्सीजन पैरामीटर अस्पताल में  देकर ब्लैक फंगस के बारे में बताया

विधायक डॉ अलावा ने 10 नए ऑक्सीजन पैरामीटर अस्पताल में  देकर ब्लैक फंगस के बारे में बताया

मनावर (पवन प्रजापत) - मनावर में अस्पताल में विधायक डॉ. हीरालाल अलावा ने 10 नए ऑक्सीजन पैरामीटर अस्पताल में  देकर ब्लैक फंगस के बारे में बताया। कोरोना भर्ती मरीज को देखा और और उनकी हौसला आफजाई की एवम कूलर देने की घोषणा करी।

विधायक डॉ अलावा ने 10 नए ऑक्सीजन पैरामीटर अस्पताल में  देकर ब्लैक फंगस के बारे में बताया

आज 16 मई 2021 मनावर विधानसभा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनावर को  विधायक निधी के माध्यम से 7.50 लाख रुपए की लागत की 10  नए ऑक्सीजन पैरामीटर जिससे मरीज को ecg ,blood pressure के साथ साथ ऑक्सीजन लेवल भी चेक किया जाता है।साथ ही कोरोना पीड़ित मरीजों से मिलकर  उनकी हौसला आफजाई करी और जल्द स्वस्थ होने की कामना करी।और उन मरीजों को गर्मी में बेहाल देखते हुए तुरंत आत्धुनिक तकनीक के बड़े कूलर तुरंत देने की घोषणा करी।क्षेत्र की जनता के लिए विधायक अलावा जी ने एक के बाद एक मनावर अस्पताल को सौगात दे रहे है। डॉक्टर्स और स्टाफ का हौशला अफ़जाई किया आगे जल्द ही मनावर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को ऑक्सीजन प्लांट की सौगात मिलने वाली है और इसके अलावा ब्लैक फंगस के बारे में भी डॉ. हीरालाल अलावा जी ने बताया।इससे पहले ऑक्सीजन contrate , बायपेप मशीन,और अन्य सामग्री पहले ही दे चुके है और अल्ट्राटेक से एंबुलेंस भी दिला चुके है।

विधायक प्रतिनिधि देवेंद्र सिंह मंडलोई एवं सुनील इसके,मनोज पटेल ,केदार पाटीदार, नारायण जी जोहरी, आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments