वन मंत्री डॉ. शाह ने पीपीई किट पहनकर कोविड वार्ड की व्यवस्थाएं देखीं | Van mantru dr shah ne PPE kit pehankar covid ki vyavashthaye dekhi

वन मंत्री डॉ. शाह ने पीपीई किट पहनकर कोविड वार्ड की व्यवस्थाएं देखीं

मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी ली, अस्पताल के स्टॉफ का उत्साहवर्धन किया

वन मंत्री डॉ. शाह ने पीपीई किट पहनकर कोविड वार्ड की व्यवस्थाएं देखीं

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - प्रदेश के वन मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह गुरुवार को जिला अस्पताल परिसर में स्थापित कोविड वार्ड में पीपीई किट पहनकर पहुंचे। उन्होंने वार्ड में भर्ती मरीजों से चर्चा कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली तथा अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं के संबंध में मरीजों से चर्चा की। उन्होंने मरीजों से चर्चा कर अस्पताल में मिलने वाले भोजन व नाश्ते की गुणवत्ता, डॉक्टर्स का मरीजों के साथ व्यवहार, कोविड वार्ड में साफ सफाई व दवाईयों की व्यवस्था तथा ऑक्सीजन की उपलब्धता के संबंध में पूछताछ की।

वन मंत्री डॉ. शाह ने पीपीई किट पहनकर कोविड वार्ड की व्यवस्थाएं देखीं

वन मंत्री डॉ. शाह ने मरीजों को आश्वस्त किया कि उन्हें बेहतर उपचार की सुविधा उपलब्ध कराई जायेगी। उन्होंने कोविड वार्ड के भ्रमण के दौरान वहां कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों व चिकित्सकों की हौसला अफजाई भी की। उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों के जज्बें को सलाम करते हुए कहा कि इस भीषण गर्मी में पीपीई किट पहनकर दिनभर मरीजों की सेवा करना बहुत कठिन कार्य है, जिसे स्वास्थ्य कर्मी बखूबी कर रहे हैं। वन मंत्री डॉ. शाह कोविड वार्ड में लगभग 10 से अधिक मरीजों से इस दौरान मिले।

Post a Comment

0 Comments