लॉक डाउन का पता चलते ही लोग आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी में जुटे | Lock down ka pata chalte hi log avashyak vastuo ki kharidi main jute

लॉक डाउन का पता चलते ही लोग आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी में जुटे

शाजापुर (मनोज हांडे) - लॉक डाउन का पता चलते ही लोग आवश्यक वस्तु की खरीदारी में जुट गए। कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर श्री दिनेश जैन एवं दंडाधिकारी द्वारा कोरोना की चेन तोड़ने के लिए टोटल लॉकडाउन आदेश जारी किया गया। दिनांक 7 अप्रैल से शाम से 10 अप्रैल सुबह 6:00 बजे तक संपूर्ण लखनऊ शहर में रहेगा निरंतर बढ़ते मरीजों की संख्या ने लॉकडाउन लगाने को मजबूर कर दिया। सूर्य देवता ने भी समर्थन कर दोपहर में लॉकडॉन लगा दिया कोरोना का प्रकोप देते हुए प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है ऑटो द्वारा जगह-जगह मास्क लगाने का ऐलान किया जा रहा है फिर भी नहीं मानने वाले को अब जेल की सजा भुगतना पड़ेगी डाइट परिषद मैं अस्थाई जेल मनाई गई है।

शाजापुर में कोरोना के खतरे को देखते हुए मैं सभी सामाजिक संगठनों से वाह सभी व्यापारी बंधुओं से आसपास के सभी ग्रामीण जन जनता से निवेदन करता हूं कि सब मिलकर यह निर्णय लें कि शाजापुर को यदि बचाना है तो सरकार का इंतजार ना करते हुए हम खुद लॉकडाउन जैसे स्थिति बना लेंगे या लॉकडाउन कर लेंगे तो शाजापुर भी बज जाएगा और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र भी बच जाएंगे अन्यथा जो गांव में फैल गई तो कंट्रोल करना बहुत मुश्किल हो जाएगा। इसलिए हम सब मिलकर चाहे तो कर सकते हैं कृपया सभी से निवेदन है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें मार्क्स लगाएं सैनिटाइजर करें धन्यवाद आशा करता हूं। कि आप सब मेरी बात से सहमत होंगे जय हिंद जय भारत।

Post a Comment

0 Comments