जय भीम सेना सामाजिक संगठन द्वारा दी गई श्रद्धांजलि | Jay bheem sena samajik sangathan dvara di gai shraddhanjali

जय भीम सेना सामाजिक संगठन द्वारा दी गई श्रद्धांजलि

जय भीम सेना सामाजिक संगठन द्वारा दी गई श्रद्धांजलि

छिंदवाड़ा (शुभम सहारे) - 2 अप्रैल 2018 के आंदोलन को आज 3 वर्ष  हो चुके हैं। सभी बहुजन भाइयों को बहुत शुभकामनाएं कि आप की एकता के कारण ही मनुवादी बीजेपी की सरकार एट्रोसिटी एक्ट को खत्म करने में सफल नहीं हो पाई।

समस्त बहुजानो का काफिला भारत की सड़कों पर यू नजर आया की सरकार के छक्के छूट गए और सरकार घुटनों पर आ गई बहुजनों के सामने उनकी एक न चली और अंततः उन्हें एट्रोसिटी एक्ट को यथावत करना पड़ा। यह है हमारी ताकत माननीय बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी ने बहुजन समाज की सुरक्षा के लिए यह एक्ट संविधान में सुरक्षित किया था परंतु मनुवादी बीजेपी की सरकार नहीं चाहती थी कि यह एक्ट संविधान में सुरक्षित रहे इसलिए उन्होंने इस एक्ट को खत्म करने की एक साजिश रची भारत में एक बहुत बड़ा आंदोलन हुआ और भारत का पहला बहुजन आंदोलन सफल हुआ।

          परंतु इसमें हमारे कुछ भाई शहीद हुए जिनकी शहादत को भारत भुला नहीं सकता। उन वीर सपूतों को हम नमन करते हैं और विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं आप की कुर्बानी सदैव याद की जाएगी आपका नाम इतिहास में अमर रहेगा।

आज जय भीम सेना सामाजिक संगठन के द्वारा माननीय शिवम् पहाड़े जी के निवास पर सोशल डिस्पेंसिंग का पालन करते हुए  अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई ।

जिसमें मुख्य रूप से सागर पर तेटी, पारस बंशकार, विजय मेहरा लक्ष्मण अहिरवार, मन्नी बंशकार, उपस्थित हुए। जिला अध्यक्ष शिवम् पहाड़े जी ने सभी सदस्यों से आग्रह किया है कि लॉक डाउन का पालन करते हुए सभी सदस्य अपने अपने घरों से अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करें ।एवम् सभी आमजन मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें।

Post a Comment

0 Comments