फ्रीगंज क्षेत्र में गोलीबारी कर सनसनी फैलाने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में | Freeganj shetr main golibari kr sansani failane wale aropi police ki giraft main

फ्रीगंज क्षेत्र में गोलीबारी कर सनसनी फैलाने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

थाना माधवनगर पुलिस ने 36 घंटे में आरोपी को किया गिरफ्तार

फ्रीगंज क्षेत्र में गोलीबारी कर सनसनी फैलाने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

उज्जैन (रोशन पंकज) - उज्जैन पुलिस अधीक्षक उज्जैन *श्री सत्येन्द्र शुक्ल* के मार्गदर्शन में अति. पुलिस अधीक्षक (जोन 2) *श्री रविन्द्र वर्मा* (भापुसे) एवं नगर पुलिस अधीक्षक  *श्रीमति हेमलता अग्रवाल* के निर्देशन में उज्जैन शहर में बढते अपराधो की रोकथाम एवं गुण्डे बदमाशो की धरपकड के लिये कार्यवाही हेतु निरन्तर पुलिस को निर्देश एवं मार्गदर्शन प्रदान किया जाता है। इसी तारतम्य में 09.04.201 को फ्रीगंज के शिव मंदिर वाली गली में बदमाशो ने फरियादी पर गोलीबारी कर सनसनी फैला दी थी। थाना माधव नगर पुलिस ने 36 घंटे में घटना कारित करने वालों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

दिनांक 09.04.2021 के शाम को माधवनगर थाना क्षेत्र मे हुई गोलीबारी की घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना माधव नगर एवं उनकी टीम ने घटना कारित करने वालों को मुखबीर की सूचना पर  गिरफ्तार किया, जो की दोनो नाबालिक है, जिनसे घटना के सम्बन्ध में पुछताछ के बाद बाल न्यायालय पेश किया जायेगा।

*घटना का विवरण* 

 फरियादी  ने बताया था कि वह नाईट आउट कैफे फ्रीगंज मे काम करता है, करीब 06.00 बजे वह कैफे बन्द करके अपने घर पल्सर गाड़ी पर जा रहा था, साथ ही फरियादी का साथी अलग मोटर साईकिल पर था, जब फरियादी फ्रीगंज मे कृष्णा पैथोलॉजी के सामने पहुचा, तो पीछे से काली पैशन गाड़ी पर आरोपी ने फरियादी को रुकने का इशारा किया। फरियादी ने गाड़ी की स्पीड स्लो की तो उसी पैशन गाड़ी पर पीछे लाल शर्ट पहने हुए एक लड़के ने पुरानी रंजिश को लेकर उसकी कमर से एक पिस्टल निकालकर जान से मारने के इरादे से फरियादी के पेट मे गोली मारी, जिस पर थाना माधवनगर ने अपराध क्रमांक 205/2021 धारा 307,34 भादवि व धारा 25/27 आर्म्स एक्ट पंजिबद्ध कर विवेचना में  लेकर आरोपीयो के संबध मे जानकारी ली  । आरोपीयों की पतारसी के लिए मुखबीर को सक्रिय किया गया एवं दिनांक 11.04.2021 को मुखबीर की सूचना पर थाना माधव नगर एवं उनकी टीम ने घटना कारीत करने वालों को पकड़ कर सफलता हासिल की ।


 *जप्त सामग्री*- 

01.घटना में प्रयुक्त एक देशी हेण्ड मेड पिस्टल ।

02.घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकल

03. एक चाकू


 *सराहनीय भूमिका*- 

निरी श्री योगेन्द्र सिसोदिया (साईबर सेल), निरी श्री मनीष लोधा, थाना प्रभारी थाना माधव नगर , उनि महेन्द्र मकाश्रे, उनि राहुल काम्बले, उनि सलमान कुरेशी, उनि यादवेन्द्र सिंह परिहार थाना चिमनगंज मण्डि आर धर्मेन्द्र सुर्यवंशी, प्रआर प्रेम सबरवाल, प्रआर सोमेन्द्र दुबे, आर कुलदीप, आर अमरनाथ,आर केशव जक, सैनिक ओमप्रकाश।

Post a Comment

0 Comments