1500 रुपए वाला इंजेक्शन मरीजों को लगाए जारहा 5400 में | 1500 rupye wala injection marijo ko lagayr jaraha 5400 main

1500 रुपए वाला इंजेक्शन मरीजों को लगाए जारहा 5400 में

विधायक परमार ने की कलेक्टर को शिकायत

डॉक्टर मेडिकल संचालक और दो कंपाउंडर की मिलीभगत से हो रहा  इस प्रकार का खेल

रेमेडिसिवर इंजेक्शन नाम का एक एंटीवायरल होता है जो निजी हॉस्पिटल में 5400 में डॉक्टर मेडिकल संचालक और कंपाउंडर की मिलीभगत से लगाया जा रहा है।

पहले भी महिला डॉक्टर पर कोरोनावायरस इंजेक्शन को लेकर आरडी गार्डी में लग चुके इंजेक्शन लगाने का अतिरिक्त फीस वसूलने का आरोप।

1500 रुपए वाला इंजेक्शन मरीजों को लगाए जारहा 5400 में

उज्जैन (रोशन पंकज) - उज्जैन जब महिला डॉक्टर किसी शंकर भाटी का इलाज कर रही थी उसी दौरान मरीज के परिवार वालों से महिला डॉक्टर ने रेमेडिसिवर वायरल इंजेक्शन लगाने को लेकर बोला और कंपाउंडर के साथ मेडिकल पर भेजा मेडिकल वाले ने बोला अभी अवेलेबल नहीं है आधे घंटे के अंदर मंगवा कर दे दूंगा।

आधे घंटे बाद ₹ 1500 वाले इंजेक्शन 5400 रुपए के दाम पर पर इंजेक्शन बताया मरीज के परिवार वाले ने 2 इंजेक्शन 10800 रु मैं खरीदें।

हॉस्पिटल और मेडिकल का नाम और महिला डॉक्टर साथ ही दो कंपाउंडर के नाम भी प्रमाण सहित सत्य के आधार पर हमारे पास है लेकिन प्रकाशित नहीं कर रहे हैं आवश्यकता पड़ी प्रकाशित करेंगे।

जब मरीज इंजेक्शन लेने चैरिटेबल पहुंचा जब मामले का खुलासा हुआ ₹ ₹1500 में वही इंजेक्शन चैरिटेबल में दिया जा रहा था जबकि महिला डॉक्टर द्वारा लिखा गया वही इंजेक्शन 5400 में दिलाया जा रहा था जिसकी शिकायत उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के पास पहुंची है शिकायतकर्ता तराना विधायक महेश परमार बताया जा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments