14 महीने की बच्ची को साथ लेकर 14 दिनों तक कोरोना से जंग लड़ी - अजय सुखदेवे | 14 mahine ki bachchi ko sath lekar 14 dino tak corona se jung ladi

14 महीने की बच्ची को साथ लेकर 14 दिनों तक कोरोना से जंग लड़ी  - अजय सुखदेवे

14 महीने की बच्ची को साथ लेकर 14 दिनों तक कोरोना से जंग लड़ी  - अजय सुखदेवे

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - वर्तमान में कोरोना एक माहमारी का रूप धारण कर पूरा विश्व इस महामारी से लड़ रहा है। जब कोरोना की चपेट में व्यक्ति आ जाता हैं तो मानो वह अपने आप को अकेला महसूस करने लगता अगर वहीं पति पत्नी पॉजिटिव हो और साथ में 14 माह की बच्ची हो तो अधिक भय बना रहता हैं लेकिन अजय सुखदेवे व उनकी पत्नी ने कोरोना की जंग तो जीत ही लिया साथ मे 14 माह की नन्हीं परी को कोरोना ने छू भी नही सका वह आश्चर्य की बात है।

14 महीने की बच्ची को साथ लेकर 14 दिनों तक कोरोना से जंग लड़ी  - अजय सुखदेवे

अजय सुखदेवे ने कहा कि मैं शहडोल ब्यौहारी में हूं मैं व मेरी पत्नी 8 अप्रैल से कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई वैसे ही मेरी 2 मिनट मानो संसार शून्य हो सा ही गया हाथों में मेरी बिटिया कल्याणी हैं मेरे चेहरे पे नन्हे नन्हे हाथ मारती जैसे कोई बेहोसी से जगा रहा हो, बिटिया कल्याणी का भी 2 बार टेस्ट करवाया गया लेकिन 14 माह की मेरी बेटी सयम देवी स्वरूप माँ कल्याणी की रिपोर्ट नेगेटिव आयी हैं। 8 अप्रैल से हम पति पत्नी बिटिया के साथ होम आइसोलेट हैं पल पल आँसू बहते थे, जीने की उम्मीद टूटती थी लेकिन फीर कल्याणी की 1 किलकारी हमारा ऑक्सीजन लेबल ठीक कर देती हैं आज कल्याणी हैं तो हम है वरना हिम्मत तो हार ही गए। हमनें बार बार हाथ सेनेटाइज करते व माक्स का उपयोग किया। आगे उन्होंने कहा कि वर्तमान समय बहुत खराब है संकट बहुत बड़ा हैं संकट बहुत गहरा है हमने फिर से कोरोना टेस्ट कराया तो हमारी रिपोर्ट निगेटिव आई अब हम स्वस्थ्य हैं।

मै सबको यही कहना चाहता हूं कि आप सभी  मास्क लगाए सेनेटाइज का उपयोग करे 6 फिट की दूरी बनाए  कोविड़-19 का टीका जरूर लगवाये। प्रशासन ने जो कोरोना की जंग जितने के लिए लागडाउन लगाया है उसका कड़ाई से पालन करे और प्रशासन का सहयोग करें।

Post a Comment

0 Comments