तीन दिन में दूसरी बार पश्चिम बंगाल पहुंचे पीएम मोदी | Teen din main dusri baar pashchim bengal pahuche PM modi

तीन दिन में दूसरी बार पश्चिम बंगाल पहुंचे पीएम मोदी

'5 साल दीजिए, 70 साल की बर्बादी मिटा देंगे' - PM मोदी

पीएम मोदी ने खड़गपुर की रैली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस सहित लेफ्ट और कांग्रेस पर भी हमला किया और कहा कि बीजेपी वहां 70 सालों की बर्बादी को मिटाने आई है.

तीन दिन में दूसरी बार पश्चिम बंगाल पहुंचे पीएम मोदी

नई दिल्ली - पश्चिम बंगाल की विधानसभा के लिए चुनावी मतदान होने में बस हफ्ते भर का वक्त रह गया है, ऐसे में सभी पार्टियां जोर-शोर से रैलियां और जनसभाएं कर रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को खड़गपुर में रैली करने पहुंचे हैं. यहां उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस सहित लेफ्ट और कांग्रेस पर भी हमला किया और कहा कि बीजेपी वहां 70 सालों की बर्बादी को मिटाने आई है.

PM मोदी ने यहां बीजेपी, बंगाल की पार्टी है, ये नैरेटिव भी बिठाने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि 'जनसंघ के जनक इसी बंगाल के सपूत थे. इसलिए अगर यहाँ सही अर्थ में कोई बंगाल की पार्टी है तो वो है बीजेपी. बीजेपी के डीएनए में आशुतोष मुखर्जी और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का आचार, विचार, व्यवहार और संस्कार है.' उन्होंने कहा, 'सेवा का अवसर देकर देखिए, हम कैसे 'ओशोल पॉरिबॉरतोन' लाकर दिखाते हैं. आपके जीवन की एक-एक दिक्कतों को दूर करने के लिए हम सभी दिन रात मेहनत करेंगे.'

Post a Comment

0 Comments