सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी | Sachin tendulkar hue corona virus se sankramit

सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं, उन्होंने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है.

सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली - पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं, उन्होंने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है. तेंदुलकर ने बताया कि हल्के लक्षणों के साथ मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. राहत की बात ये है कि परिवार के और लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्होंने बताया कि मैं होम क्वारटीन हूं और सभी कोविड नियमों का पालन कर रहा हूं. इसी के साथ उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद भी दिया है. बता दें कि हाल में सचिन तेंदुलकर ने एक सीरिज में हिस्सा लिया था, जहां दुनिया भर के तमाम दिग्गज पूर्व क्रिकेटर शामिल हुए थे. ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों की चिंताएं बढ़ गई हैं. 

सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को देश में पिछले 5 महीनों के सबसे ज्यादा मामले सामने आए. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 62,258 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र ही सचिन तेंदुलकर का निवास स्थल है. हाल के दिनों में कोविड-19 की चपेट में आने वाले तेंदुलकर सबसे बड़े नामों में से एक हैं. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन ने खुद की जांच करवायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. वह पृथकवास पर हैं और सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहे है. उन्होंने हाल ही रायपुर में पूर्व क्रिकेटरों के ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज' टूर्नामेंट में भाग लिया था.

Post a Comment

0 Comments