मंत्री श्री रामकिशोर नानो कावरे बीसी द्वारा मंत्री परिषद की बैठक में हुए शामिल | Mantri shri ramkishore nano kavre VC dvara mantri parishad ki betyak main hue shamil

मंत्री श्री रामकिशोर नानो कावरे बीसी द्वारा मंत्री परिषद की बैठक में हुए शामिल

मंत्री श्री रामकिशोर नानो कावरे बीसी द्वारा मंत्री परिषद की बैठक में हुए शामिल

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - राज्यमंत्र श्री रामकिशोर नानो कावरे आज दिनांक 31 मार्च 2021 को माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में वीसी द्वारा आयोजित मंत्री परिषद की बैठक में बालाघाट एनआईसी से शामिल हुए बैठक के प्रारंभ में राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम का गायन हुआ मंत्री परिषद की बैठक में प्रदेश हित मैं अनेक निर्णय लिए गए।

मंत्री श्री रामकिशोर नानो कावरे बीसी द्वारा मंत्री परिषद की बैठक में हुए शामिल

कैबिनेट बैठक में अहम निर्णय लेते हुए शहरी आजीविका मिशन जो एक महत्वकांक्षी योजना है। प्रदेश के नवगठित 29 नगरीय निकायों में विस्तार करने का तय किया है।

तकनीकी शिक्षा कौशल विकास एवं रोजगार विभाग के अंतर्गत विश्वविद्यालयों की आर्थिक स्थिति देखते हुए पुनरीक्षित वेतनमान को लागू करने के लिए अधिकृत किया गया है।

कैबिनेट की बैठक में आज वाणिज्य अपीली बोर्ड के सदस्यों के 18 स्थायी पदों को निरंतर रखने की सहमति दी गई है।

#Corona के संबंध में मुख्यमंत्री जी ने गंभीरता से समीक्षा की है #vaccination का दायरा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। जिले के बाहर जिले के अंदर क्या स्थिति है। इसकी समीक्षा की है।

यह भी स्पष्ट किया गया है कि भोपाल, इंदौर, जबलपुर में पर्याप्त मात्रा में बैड पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हैं। ऑक्सीजन बैड, पीपीई किट, वैंटीलेटर, दवाईयों की कहीं कमी नहीं है। कोई भ्रम स्थिति उत्पन्न ना हो

प्रदेश में कहीं कोई कमी नहीं है। मुख्यमंत्री जी ने #mask, गोले बनाना, सोशल डिस्टेंसिंग की बात कही है। जागरुकता के साथ कोई भ्रम ना फैले इसकी भी चिंता करना है। हम सबको देखना होगा कि संक्रमण की स्थिति ना बढ़े पूरी ताकत के साथ सरकार तैयार है।

Post a Comment

0 Comments