जिले की बॉर्डर पर प्रशासन की कड़ी नजर, जिले में प्रवेश हेतु कोरोना टेस्ट नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य | Jile ki border pr prashasan ki kari nazar

जिले की बॉर्डर पर प्रशासन की कड़ी नजर, जिले में प्रवेश हेतु कोरोना टेस्ट नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य

जिले की बॉर्डर पर प्रशासन की कड़ी नजर, जिले में प्रवेश हेतु कोरोना टेस्ट नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - बुरहानपुर जिला,महाराष्ट्र राज्य का सीमावर्ती जिला है जहां पर कोरोना संक्रमण की दर बढ़ती नजर आ रही है। वही हाल ही में इंदौर जिले में कोरोना के नए स्ट्रेन मिलने की जानकारी प्राप्त हो रही है। सीमावर्ती जिलों एवम् राज्यों में बढ़ते कोरोना केसों की संख्या को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर एवं  जिला दंडाधिकारी प्रवीण सिंह ने  जिला प्रशासन की टीम को जिले में कोरोना संक्रमण की दर को नियंत्रित करने  एवं रोकथाम के लिए सख्ती से कोरोना नियमों का पालन कराने एवम् करने के निर्देश समस्त अधिकारियों को  दिए हैं।

उन्होंने  निर्देशित करते हुए कहा कि, जिले में प्रवेश लेने वाले प्रत्येक व्यक्ति को जिले में प्रवेश करने हेतु कोरोना टेस्ट नेगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य है । सीमावर्ती राज्य महाराष्ट्र के  जिलों से कोरोना टेस्ट  नेगेटिव रिपोर्ट लाने पर ही व्यक्ति को बुरहानपुर जिले में प्रवेश दिया जाएगा बिना कोरोना टेस्ट नेगेटिव रिपोर्ट लाए व्यक्ति को जिले में प्रवेश नहीं मिलेगा।         

बस या  ट्रेन अन्य सभी आवागमन के माध्यमों से आने वाले व्यक्तियों को रिपोर्ट  लाना अनिवार्य है। जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार  जिले के बॉर्डर पर सख्ती से जिला प्रशासन द्वारा निगरानी रखी जाएगी किसी भी तरह की ढिलाई होने पर संबंधित अधिकारी व कर्मचारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। रोको टोको अभियान अंतर्गत जो व्यक्ति बिना मास्क के पाया जाएगा उस पर चलानी कार्यवाही की जाएगी। जिला कलेक्टर ने समस्त जिलेवासियों से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाने और अन्य सावधानियाँ बरतने की अपील की है।

Post a Comment

0 Comments