कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया रेल्वे स्टेशन का औचक निरीक्षण | Collector evam police adhikshak ne kiya railway station ka ochak nirikshan

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया रेल्वे स्टेशन का औचक निरीक्षण

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया रेल्वे स्टेशन का औचक निरीक्षण

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - जिले में बढ़ते कोरोना के मामलों को प्राथमिकता में रखते हुए आज कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी प्रवीण सिंह एवं पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने बुरहानपुर रेल्वे स्टेशन का निरीक्षण किया। जारी आदेशों के परिपालन में बुरहानपुर में आने वाले यात्रीगणों पर की जा रही निगरानी, थर्मल स्केनिंग की जानकारी प्राप्त की तथा ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा की जा रही कार्यवाही के संबंध में जानकारी ली। 

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया रेल्वे स्टेशन का औचक निरीक्षण

उन्होने निरीक्षण के दौरान ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया कि आने वाले प्रत्येक यात्री का परीक्षण सावधानीपूर्वक करें एवं रेल्वे स्टेशन पर आने वाले ऐसे छोटे रास्ते जहां से यात्रीगण आते है, को शीघ्रता से बंद करना सुनिश्चित करें साथ ही रेल्वे स्टेशन प्रमुख को निर्देशित किया कि रेलयात्रा से जिले में आने वाले यात्रीगणों की सूची जिला प्रशासन को समय से पूर्व उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करें। निरीक्षण के दौरान अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के.आर.बडोले, पुलिस विभाग, रेल्वे विभाग तथा संबंधित विभाग के अधिकारीगण व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments