मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास मिली विस्फोटकों से भरी संदिग्ध कार | Mumbai ke mukesh ambani ke ghar ke pass mili visfotako se bhari sangdidgh car

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास मिली विस्फोटकों से भरी संदिग्ध कार

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास मिली विस्फोटकों से भरी संदिग्ध कार

मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास के पास जिलेटिन की एक कार मिली है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया मुंबई पुलिस की अपराध शाखा पूरे मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस के पीआरओ ने समाचार एजेंसी एएनआई को दी जानकारी में कहा है कि यहां गामदेवी पुलिस थाने की सीमा के तहत आज कार्मिकेल आरडी पर एक संदिग्ध वाहन मिला। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वाड टीम और अन्य पुलिस दल मौके पर पहुंचे, वाहन की जांच की और कुछ विस्फोटक सामग्री जिलेटिन को अंदर पाया। यह एक इकट्ठे विस्फोटक उपकरण नहीं है। देश के प्रमुख उद्योगपति, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर अंटीलिया के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में एक स्कार्पिंयो कार पाई गई है। कार में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं। इस घटना के बाद अंटीलिया के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस कार खड़ी करने वाले की तलाश में जुट गई है।

मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास मिली विस्फोटकों से भरी संदिग्ध कार

गुरुवार शाम को दक्षिण मुंबई के पैडर रोड इलाके में स्थित अंटीलिया इमारत से करीब 200 मीटर दूर संदिग्ध हालात में एक कार खड़ी दिखाई दी। काफी देर से कार खड़ी देख मुकेश अंबानी की इमारत के सुरक्षाकर्मिंयों ने पुलिस को सूचित किया। जल्दी ही स्थानीय पुलिस के अलावा स्निफर डाग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता एवं आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की टीम भी मौके पर पहुंच गई। बम डिटेक्शन एवं डिस्पोजल स्क्वायड ने गाड़ी का दरवाजा खोलकर जांच शुरू की तो उसे गाड़ी में जिलेटिन की 20 छड़ें प्राप्त हुईं। बता दें कि जिलेटिन विस्फोट के काम में लाया जाता है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी इस बात की पुष्टि की है कि अंबानी के घर के नजदीक एक स्कार्पिंयो कार में जिलेटिन की 20 छड़ें पाई गई हैं। मुकेश अंबानी को सरकार की तरफ से जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। इसके अलावा उन्होंने अपनी और अपने घर की सुरक्षा के लिए निजी सुरक्षाकर्मिंयों की भी एक बड़ी टीम तैयार कर रखी है।

Post a Comment

0 Comments