लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित | Lader ball cricket pratiyogita ayojit

लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित

लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित

धरमपुरी (गौतम केवट) - नगर में आयोजित लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता जिसके चौथे दिन गुरुवार को दूसरा मैच एन.सी.ए. नंन्दूरबार क्रिकेट एसोसिएशन तथा बड़ौदा स्पोर्टस क्लब ( B.S.A ) के बीच खेला गया । इस रोमांचक मुकाबले में बड़ौदा ने नंन्दूरबार को 5 विकेट से निर्धारित 20 ओवरों में से 18 ओवर की 5 बॉल में हराया।

लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित

इस मुकाबले में नंन्दूरबार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवरों में से 19 पॉइंट 4 ओवरों में 90 रनों पर अपनी पारी( पहली इनिंग्स)  समाप्त की । नंदुरबार की और से अनिकेत ने आकर्षक बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर 34 रनों की पारी खेली जिसमें चार चौके लगाए और अभिजीत जाधव ने 20 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 18 रनों की पारी खेली ।

बड़ौदा स्पोर्टस क्लब की ओर से रोशन ने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट हासिल किए जबकि जुबेर ने 4 ओवर में 13 रन देकर 1 विकेट हासिल किया । 

90 रनों का पीछा करते हुए बड़ौदा स्पोर्टस क्लब ने 18 ओवरों की 5 गेंदों पर 5 विकेट से जीत हासिल की । 

बड़ौदा की ओर से जुबेर खान ने आकर्षक बल्लेबाजी करते हुए 6 चौकों और एक छक्के की मदद से 30 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेली । इस पारी की विशेषता यह थी जिसमें उन्होंने ऑफ साइड में लांग ऑफ और डीप एक्स्ट्रा कवर झोन के बीच में से आकर्षक और मनमोहक स्ट्रोक्स खेले । इस मैच विजेता पारी के कारण जुबेर खान को मैन ऑफ द मैच से सम्मानित किया जिसमे  धरमपुरी नगर के वरिष्ठ सुदामा सेन(साहब), प्रशांत शर्मा (जिला मंत्री भारतीय युवा मोर्चा (भा.यु. मो.)धार (म.प्र)।  प्रोफेसर(इंग्लिश) लोकेन्द्र तोमर (सर) डायरेक्टर नोबल एजुकेशन अकेडमी) ,पत्रकार संजय सोनी, आदि उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments