खण्डवा से सासंद नन्दकुमारसिंह चौहान के स्वास्थ्य में सुधार के सु:खद संकेत | Khandwa se sansad nandkumarsingh chouhan ke swasthya main sudhar ke sukhad sanket

खण्डवा से सासंद नन्दकुमारसिंह चौहान के स्वास्थ्य में सुधार के सु:खद संकेत

खण्डवा से सासंद नन्दकुमारसिंह चौहान के स्वास्थ्य में सुधार के सु:खद संकेत

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में बेहतर ईलाज के लिए भर्ती खण्डवा के सांसद नंदकुमारसिंह चौहान के स्वास्थ्य में सुधार के सु:खद संकेत मिले है। उनके फेफड़ों में इंफेक्शन की वजह से अभी भी वेंटिलेटर का सपोर्ट जरूर रखा गया है, लेकिन शरीर के शेष सभी ऑर्गन ठीक से कार्य कर रहे है। मेदान्ता में डॉ नरेश त्रेहन के नेतृत्व में उनकी पूरी टीम देखभाल कर रही है। इधर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री सहित मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान उनकी मॉनिटरिंग कर रहे है।

खण्डवा से सासंद नन्दकुमारसिंह चौहान के स्वास्थ्य में सुधार के सु:खद संकेत

नन्दू भैया के पर्सनल असिस्टेंट अंकित तिवारी ने डॉक्टर्स से चर्चा के उपरांत बताया कि उनके स्वास्थ्य में सुधार के संकेत मिल रहे है। कोरोना के कारण उनके लंग्स ही सबसे ज्यादा प्रभावित हुए इससे उन्हें ऑक्सीजन की कमी हो गई। इसी वज़ह से उन्हें वेंटिलेटर का सपोर्ट दिया गया है। अच्छी बात यह है कि उनके शरीर के अन्य महत्वपूर्ण ऑर्गन हार्ट, किडनी, ब्रेन का फंक्शन सामान्य है। कल से उनकी स्थिति बेहतर हुई है इसलियें ऑक्सीजन की मात्रा भी अभी कम की गई है। 

अस्पताल में मौजूद ज्ञानेश्वर पाटिल ने बताया कि दवाओं के साथ दुआएं भी असर कर रही है।उनके स्वास्थ्य की चिंता अमित शाह से लेकर शिवराजसिंह तक सभी कर रहे है। हालांकि अभी स्थिति पहले से बेहतर है लेकिन ख़तरे से बाहर अभी भी नहीं कहा जा सकता। फिर भी उम्मीद की जा रही है कि नन्दू भैया जल्द स्वस्थ होकर जनसेवा में सक्रिय होंगे।

Post a Comment

0 Comments