फूलों से सजा इत्र से महका श्याम दरबार | Fulo se saja itr se mehka shyam darbar

फूलों से सजा इत्र से महका श्याम दरबार

भजन संध्या में शामिल हुए हजारों लोग, लाइन में लग किया पूजन

सादलपुर (अनिल परमार) - सादलपुर में सोमवार की रात खाटू श्याम  की भजन संध्या का भव्य आयोजन किया गया। इस दौरान श्याम का दरबार फूलों से सजा तथा पूरा पांडाल  इत्र से महक रहा था ।

जगह-जगह आकर्षक विद्युत सज्जा की गई । रात 8:00 बजे से शुरू हुई भजन संध्या 3:00 बजे बाद समाप्त हुई। इस दौरान भक्त भजनों पर झूमते  गाते नजर आए।  लाइन में लग  श्रद्धालुओं ने हवन, पूजन किया  प्रसादी भी ली।

कार्यक्रम  का शुभारंभ गणेश वंदना के साथ रतलाम से आए गीतकार अमर एवं आकाश की जोड़ी द्वारा किया गया। वृंदावन की दीदी मीनू शर्मा ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी जिसे सुन श्रद्धालु भावविभोर हो गए।  महिलाएं झूमती रही तो पुरुष उत्साह के साथ नाचते गाते नजर आए। रात 12:00 बजे मीनू शर्मा ने देशभक्ति पर आधारित गीत दिल दिया है जान भी देंगे ए वतन तेरे लिए गाया तो लोगो मैं देश प्रेम के भाव  जाग उठे। दिल्ली के शीतल पांडे ने रात करीब 3:00 बजे तक दर्शकों को बांधे रखा। दिल्ली के ग्रुप द्वारा म्यूजिक दिया गया। बडनगर से श्रंगार मंगवाया साथ ही भगवान को छप्पन भोग भी लगाए गए थे। आयोजन श्याम परिवार सादलपुर की ओर से रखा गया। कार्यक्रम के अंत में आरती कर महाप्रसादी का वितरण  हुआ।

Post a Comment

0 Comments