अनावश्यक यात्राओं से बचें अमरावती, बुलढाणा, नागपुर व पुणे की यात्रा ना करें, कोरोना को हराने में सहयोग करें | Anavshyak yatrao se bache amravati buldhana nagpur va pune ki yatra na kare

अनावश्यक यात्राओं से बचें अमरावती, बुलढाणा, नागपुर व पुणे की यात्रा ना करें, कोरोना को हराने में सहयोग करें

अनावश्यक यात्राओं से बचें अमरावती, बुलढाणा, नागपुर व पुणे की यात्रा ना करें, कोरोना को हराने में सहयोग करें

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - वर्तमान समय में संपूर्ण भारत देश कोरोना को हराने में प्रयासरत है। इन्ही प्रयासों के साथ कोरोना टीकाकरण किया जा रहा है। बुरहानपुर जिले में भी कोरोना टीकाकरण कार्य प्रतिदिवस हो रहा है। निर्धारित गाईड लाईन अनुसार फ्रर्न्ट वर्कर्स एवं विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों का टीकाकरण किया जा रहा है। 

चूँकि बुरहानपुर जिला महाराष्ट्र राज्य का सीमावर्ती जिला है। जहां से बड़ी संख्या में लोगों का आना-जाना होता है। देखने में आया है कि बुरहानपुर जिले के अधिकांश नागरिकों के रिश्तेदार सीमावर्ती राज्य के जिलों में निवासरत है। वर्तमान में अमरावती, बुलढाना, नागपुर, पुणे जिलों में कोविड-19 के केसों की संख्या बढ़ती नजर आ रही है। बुरहानपुर जिला सीमावर्ती जिला होने के कारण कोरोना के संक्रमण से प्रभावित होने की संभावना हो़ सकती है। 

समस्त जिलेवासियों से जिला प्रशासन की अपील 

बुरहानपुर जिला प्रशासन जिले के समस्त जिलेवासियों से आग्रह करता है कि हॉट स्पाट जिलों अमरावती, बुलढाना, नागपुर, पुणे की यात्रा ना करें एवं अनावश्यक यात्राओं से स्वयं, परिवार एवं जिले को बचायें। कोरोना टीकाकरण के साथ-साथ हमें ‘‘दवाई और कड़ाई‘‘ को ध्यान में रखते हुए मास्क, सेनेटाईजर तथा स्वच्छता को बनाये रखना है साथ ही दो गज की दूरी का भी पालन करना है।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News