युवक कांग्रेस ने अजजा प्रदेशाध्यक्ष कलसिंह भाबर के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला दहन किया | Yuvak congtrss ne AJJ pradeshadhyaksh kalsingh bhabar ke khilaf narebaji

युवक कांग्रेस ने अजजा प्रदेशाध्यक्ष कलसिंह भाबर के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला दहन किया

युवक कांग्रेस ने अजजा प्रदेशाध्यक्ष कलसिंह भाबर के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला दहन किया

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - भाजपा अजजा के प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर द्वारा आदिवासी समाज के लोगो पर रोजगार हेतु पलायन को लेकर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेश पटेल के निर्देश पर रविवार को युवक कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी करते हुवे कलसिंह भाबर का पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में युवाजन मौजूद थे। 

*जिम्मेदार नेताओ को शोभा नही देता*

उल्लेखनीय है कि विगत दिनों भाजपा अजजा प्रदेशाध्यक्ष कलसिंह भाभर द्वारा रोजगार और पलायन तथा आदिवासी समाज का मजदूर वर्ग  मौज मस्ती के लिए वह जाता है, के उस विवादित बयान को लेकर युवक कांग्रेस में व्यापक आक्रोश नज़र आया। इस मामले के विरोधस्वरूप  युवा नेता तरुण मंडलोई एवं सोनू वर्मा के नेतृत्व में टँकी मैदान चौराहे पर कलसिंह भाबर का पुतला दहन किया गया। इस दौरान युवा नेता तरूण मंडलोई ओर सोनू वर्मा ने कहा कि उच्च पदों पर बैठे हुए लोग ही जब अपने समाज के लोगों को पलायन के मुद्दे पर यह कहते हुए पाए जाते हैं कि वह तो वहां शोक के लिए जाते हैं। इस तरह के बयान बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, इस तरह के बयान ही अपने आप में सरकार की मंशा स्पष्ट करती है। कलसिंह भाबर से विनम्रता से यह कहना चाहते है की या तो उन्होंने गरीबी, बेरोजगारी ओर भुखमरी देखी नहीं है  और अगर देखी होती तो इस तरह के विवादित बयान देने पर वह बचते। उन्होंने कहा कि आज पलायन के कारण ही आदिवासी समाज की मासूम बेटी के साथ बलात्कार एवं हत्या हो जाती है, जिसकी जितने कड़े शब्दों में निंदा की जाए उतनी कम है। श्री भाबर के इस तरह के बयान की जिला कांग्रेस कमेटी ओर युवा कांग्रेस निंदा करता है। साथ ही आशा करता है कि भविष्य में किसी भी पार्टी से कोई भी व्यक्ति हो भविष्य में इस तरह के बयान देने से परहेज करें। इस दौरान युवा नेता तरुण मंडलोई, सोनू वर्मा, जितेंद्र देवड़ा,अजहर चंदेरी, इरफान मंसूरी, पूर्व पार्षद कैलाश प्रजापत, मुकेश बारेला, भीमसिंह भाई, आकाश डावर, पिंटू सेन, सलमान मकरानी, संजय चौकिया, संदीप पचाया, सनी बारेला, प्रशांत बारिया आदि लोगों ने कलसिंह भाबर के विवादित बयान का घोर विरोध किया है।

Post a Comment

0 Comments