तीन शराबी युवकों ने मचाया उत्पाद, गाड़ीयों में तोड़फोड़ कर एक व्यक्ति से की मारपीट | Teen sharabi yuvako ne machaya utpad

तीन शराबी युवकों ने मचाया उत्पाद, गाड़ीयों में तोड़फोड़ कर एक व्यक्ति से की मारपीट

तीन शराबी युवकों ने मचाया उत्पाद, गाड़ीयों में तोड़फोड़ कर एक व्यक्ति से की मारपीट

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - गुरुवार 28 जनवरी की बीती रात्रि को लगभग 1 बजे प्रतापपुरा क्षेत्र अंतर्गत तीन उत्पाती युवकों ने दारू के नशे में इतना कोहराम मचाया की क्षेत्र में दहशत फैल गई। गाड़ियों के टूटे हुए शीशे यह दिखाने के लिए काफी है कि तीनों युवक नशे की हालत में कितना मदहोश हो गए थे कि उन्हें अच्छे बुरे की समझ नहीं लगी और प्रतापपुरा क्षेत्र में 5 गाड़ियों के शीशे फोड़ दिए। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने रात 2 बजे पुलिस को दी सूचना। सूचना मिलते ही थाना शिकारपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया तो देखा कि लोगों की गाड़ियों के शीशे चकना चूर होकर जमीन पर पड़े हुए हैं। इतना ही नहीं इन तीनों सिरफिरे युवकों का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ। स्थानिय युवक दिलीप सुखलाल के साथ मारपीट की जिससे युवक को काफ़ी गंभीर चोटें आई है। 

थाना शिकारपुरा प्रभारी राधेश्याम वट्टी ने बताया कि तीनों युवक दारू के नशे में डंडे से गाड़ियों के कांच फोड़ रहे थे और एक युवक के साथ में मारपीट की है।

बताया जा रहा है कि आरोपी कुणाल पिता राजेंद्र महाजन प्रतापपुरा आरोपी हेमंत बंडिया पिता मुरलीधर चौधरी और आरोपी दिनेश पिता शांताराम निवासी भीलवाड़ा तीनों आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत थाना शिकारपुरा पुलिस से की है आरोपियों के पहले भी कई थानों में क्रिमिनल रिकॉर्ड रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments