किसानो के समर्थन मे कांग्रेस का जिला एवं ब्लाक स्तरिय धरना-प्रदर्षन 07 जनवरी से 15 जनवरी तक | Kisano ke samarthan main congress ka jila evam block stariya dharna pradarshan

किसानो के समर्थन मे कांग्रेस का जिला एवं ब्लाक स्तरिय धरना-प्रदर्षन 07 जनवरी से 15 जनवरी तक

किसानो के समर्थन मे कांग्रेस का जिला एवं ब्लाक स्तरिय धरना-प्रदर्षन 07 जनवरी से 15 जनवरी तक

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - केंद्र  सरकार की जनविरोधी एवं किसान विरोधी नितियो के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश एवं आहवान पर जिला कांग्रेस कमेटी द्धारा जिला एवं ब्लाक मुख्यालय पर किसानो के समर्थन मे दिनांक 7 जनवरी से 15 जनवरी 20211 के बीच धरना-प्रदर्षन आयोजित किया जा रहा है। जिसमे कांग्रेस के जनप्रतिनिधी, पदाधिकारी, नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित होकर केंद्र सरकार की किसान विरोधी नितियो केे खिलाफ आंदोलन मे षामील होगे।

सरकार किसान विरोधी कानूनों को वापस लेने के लिए तैयार नहीं

उक्त जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेष पटेल एवं कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाष राठौर ने बताया कि समूचे देश में किसानों का आंदोलन जोर पकड़ता जा रहा है, मध्यप्रदेश में भी किसान भाई विभिन्न जिलों में देशव्यापी चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर हमारे कार्यकर्ता विभिन्न स्थानों पर समय-समय पर धरना-आंदोलन विरोध-प्रदर्शन करते रहे है। यह दुःखद है कि पूरे देश के किसानों के आंदोलन एवं आक्रोश के बावजूद केन्द्र की भाजपा सरकार किसान विरोधी तीनों काले कानूनों को वापिस लेने के लिए तैयार नहीं हो रही है। इसी कडी मे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश एवं आहवान पर दिनांक 7 जनवरी से 15 जनवरी 20211 के बीच समुचे जिले के ब्लाक स्तर पर किसान आंदोलन के समर्थन में कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। कांग्रेस किसानो के हक अधिकार की लडाई सडको पर उतरकर लडेंगी। उन्होने बताया कि जोबट विकासखंड में 07 जनवरी गुरुवार, कट्ठीवाड़ा एव उदयगढ़ विकासखंड में 08 जनवरी शुक्रवार, नानपुर 09 जनवरी षनिवार, छकतला 10 जनवरी रविवार,  चंद्रशेखर आजाद नगर भाबरा एवं अलीराजपुर मे 11 जनवरी सोमवार को किसानों के समर्थन में कांग्रेस कार्यालयो पर धरना दिया जा रहा है। उन्होने ब्लाक कांग्रेस कमेटियां ब्लाक स्तर पर इस अवधि के बीच धरना-प्रदर्शन का आयोजन करने के निर्देश दिए है। साथ ही समस्त ब्लॉक अध्यक्ष कार्यक्रम आयोजित कर इसकी रिपोर्ट जिला कांग्रेस को भेजने के निर्देष दिए। नेताओ ने अलीराजपुर जिला मुख्यालय पर भी नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित होकर धरना में सम्मिलित होने की अपील की है। यह जानकारी जिला कांग्रेस मिडिया प्रभारी रफीक कुरैशी ने दी।

Post a Comment

0 Comments