खलघाट शासकीय हॉस्पिटल में डॉक्टर की है नियुक्ति, पर धरमपुरी किया है अटेच | Khalghat shashkiya hospital main doctor ki hai niyukti

खलघाट शासकीय हॉस्पिटल में डॉक्टर की है नियुक्ति, पर धरमपुरी किया है अटेच

खलघाट शासकीय हॉस्पिटल में डॉक्टर की है नियुक्ति, पर धरमपुरी किया है अटेच

खलघाट (मुकेश जाधव) - बीस हजार से अधिक आबादी वाले क्षेत्र खलघाट जहा पर शासकीय हॉस्पिटल में डॉक्टर नही है खलघाट से लगे मोरगड़ी बलवाड़ा साला आदि के इमरजेंसी मरीज जैसे डिलेवरी सर्दी खांसी आदि के लिए इलाज हेतु पहुचते है परन्तु डॉक्टर की उपस्थिति नही होने के कारण कंपोटर ही हल्के मरीजो को मलहब पट्टी कर इलाज कर देते है सुत्रे के अनुसार बताया कि खलघाट शासकीय हॉस्पिटल में डॉक्टर की नियुक्ति है परन्तु डॉक्टर को अधिकारी द्वारा धरमपुरी अटेच कर रखा है जिसके चलते शासकीय दवाखाने में मरीजो की संख्या कम दिखाई देती है पूरा हॉस्पिटल सुना सुना रहता है वही कुछ लोगो ने बताया है कि डॉक्टर तैनात रहे तो फोरलेन पर हो रही दुर्घटना तथा आस पास के गांव के लोगो का इलाज तुंरत हो जाएगा वही इन लोगो को निशुल्क इलाज भी सुचारू रूप से मिल सकेगा।

*क्या कहा जिम्मेदारों ने*

*1* बताया कि भैया में जल्द ही महिला डॉक्टर की सप्ताह में ड्यूटी के लिए लेटर बनवा रहा हु ओर सुचारू रूप से मरीजो की देखभाल हेतु महिला डॉक्टर भेज रहा हु।

*ब्रह्मराज कौशल बीएमओ धरमपुरी*

*2* खलघाट हॉस्पिटल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने चर्चा में बताया कि मेरी ड्यूटी खलघाट है और अधिकारी तौर पर मुझे धरमपुरी अटेच कर रखा है। वही मीडिया ही मुझे खलघाट शासकीय हॉस्पिटल में पहुंचा सकती है।

*डॉ नीरज पाटीदार*

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News