खलघाट शासकीय हॉस्पिटल में डॉक्टर की है नियुक्ति, पर धरमपुरी किया है अटेच | Khalghat shashkiya hospital main doctor ki hai niyukti

खलघाट शासकीय हॉस्पिटल में डॉक्टर की है नियुक्ति, पर धरमपुरी किया है अटेच

खलघाट शासकीय हॉस्पिटल में डॉक्टर की है नियुक्ति, पर धरमपुरी किया है अटेच

खलघाट (मुकेश जाधव) - बीस हजार से अधिक आबादी वाले क्षेत्र खलघाट जहा पर शासकीय हॉस्पिटल में डॉक्टर नही है खलघाट से लगे मोरगड़ी बलवाड़ा साला आदि के इमरजेंसी मरीज जैसे डिलेवरी सर्दी खांसी आदि के लिए इलाज हेतु पहुचते है परन्तु डॉक्टर की उपस्थिति नही होने के कारण कंपोटर ही हल्के मरीजो को मलहब पट्टी कर इलाज कर देते है सुत्रे के अनुसार बताया कि खलघाट शासकीय हॉस्पिटल में डॉक्टर की नियुक्ति है परन्तु डॉक्टर को अधिकारी द्वारा धरमपुरी अटेच कर रखा है जिसके चलते शासकीय दवाखाने में मरीजो की संख्या कम दिखाई देती है पूरा हॉस्पिटल सुना सुना रहता है वही कुछ लोगो ने बताया है कि डॉक्टर तैनात रहे तो फोरलेन पर हो रही दुर्घटना तथा आस पास के गांव के लोगो का इलाज तुंरत हो जाएगा वही इन लोगो को निशुल्क इलाज भी सुचारू रूप से मिल सकेगा।

*क्या कहा जिम्मेदारों ने*

*1* बताया कि भैया में जल्द ही महिला डॉक्टर की सप्ताह में ड्यूटी के लिए लेटर बनवा रहा हु ओर सुचारू रूप से मरीजो की देखभाल हेतु महिला डॉक्टर भेज रहा हु।

*ब्रह्मराज कौशल बीएमओ धरमपुरी*

*2* खलघाट हॉस्पिटल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने चर्चा में बताया कि मेरी ड्यूटी खलघाट है और अधिकारी तौर पर मुझे धरमपुरी अटेच कर रखा है। वही मीडिया ही मुझे खलघाट शासकीय हॉस्पिटल में पहुंचा सकती है।

*डॉ नीरज पाटीदार*

Post a Comment

0 Comments