विधायक पटेल ने 24.44 लाख रूपए की लागत के विद्युतीकरण कार्यो का ग्रामीणों से करवाया शुभारंभ | Vidhayak patel ne 24.44 lakh rupye ki lagat ke vidhyutikaran karyo ka gramino se karwaya shubharambh

विधायक पटेल ने 24.44 लाख रूपए की लागत के विद्युतीकरण कार्यो का ग्रामीणों से करवाया शुभारंभ

ग्रामीणों में छाया उत्साह, बुजुर्गो का शॉल श्रीफल भेंटकर किया सम्मान

विधायक पटेल ने 24.44 लाख रूपए की लागत के विद्युतीकरण कार्यो का ग्रामीणों से करवाया शुभारंभ

आलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रोडधा, बोराना, लक्ष्मणी और धोलखेडा में क्षेत्रीय विधायक मुकेश पटेल ने विधायक निधी से स्थापित 24.44 लाख रूपए लागत की नवीन विद्युत डीपी का शुभारंभ ग्रामीणजनों से करवाया। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधायक पटेल ने सभी ग्रामों में 10-0 बुजुर्गो का शॉल और श्रीफल भेंटकर सम्मान भी किया।

विधायक पटेल ने 24.44 लाख रूपए की लागत के विद्युतीकरण कार्यो का ग्रामीणों से करवाया शुभारंभ

कार्यक्रम में विधायक पटेल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के हर गांव और फलियों के ग्रामीणों को बेहतर विद्युत सुविधा उपलब्ध करवाने के उद्देश्य को पूर्ण करने के लिए मै लगातार प्रयासरत हुँ। हर गांव और फलिये में पर्याप्त वॉल्टेज के साथ बिजली पहुंचेगी तो ग्रामीणों को सिंचाई और घरेलू कार्यो में परेशानियों का सामना नहीं करना पडेगा। आदीवासी किसान भाई समय पर खेतों में सिंचाई कर सकेंगे और बेहतर आय अर्जित कर पाएंगे। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक पटेल को सड़क, बिजली, पानी सहित विभिन्न शासकीय योजनाओं से संबंधित समस्याओं से भी अवगत करवाया। जिनका निराकरण करवाने का आश्वासन विधायक पटेल ने दिया। इस दौरान कांग्रेसी नेता जगदीश पटेल, कैलाश चौहान, संदीप पटेल, राजु भाई, जुनैद कुरैशी सहित अन्य कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News