लगातार बदमाशों पर कार्रवाई कर रही नीलगंगा क्षेत्र पुलिस | Lagatar badmasho pr karywahi kr rhi nilganga shetr police

लगातार बदमाशों पर कार्रवाई कर रही नीलगंगा क्षेत्र पुलिस

दो बदमाशों से बरामद हुए चोरी के वाहन

लगातार बदमाशों पर कार्रवाई कर रही नीलगंगा क्षेत्र पुलिस

उज्जैन (रोशन पंकज) - उज्जैन मैं वाहन चोरी के मामले में चिमनगंज थाना पुलिस को एक बार फिर सफलता हाथ लगी है। नीलगंगा क्षेत्र के रहने वाले दो बदमाशों से चोरी के पांच वाहन और कुछ मोबाइल बरामद किए गए हैं। दोनों शहर में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे थे। पुलिस आज मामले का खुलासा कर बदमाशों को न्यायालय में पेश करेगी।

चिमनगंज थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नीलगंगा क्षेत्र के रहने वाले दो बदमाशों को हिरासत में लिया है जिनके पास से चोरी का वाहन बरामद हुआ था। पूछताछ के दौरान दोनों ने चार अन्य वाहन चोरी की वारदात के साथ मोबाइल चोरी करने की वारदात भी कबूल कर ली। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर एक एक्टिवा, 4 बाइक और दो मोबाइल बरामद किए हैं। बदमाशों ने नीलगंगा, चिमनगंज और कोतवाली क्षेत्र से वाहन चुराने की वारदात को अंजाम दिया था। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बदमाशों से चोरी के आभूषणों की जानकारी भी सामने आई है। इस मामले में पुलिस पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। आज बदमाशों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जा सकता है। संभावना है कि दोनों से कुछ और वारदातों का खुलासा हो सकता है। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि बदमाश नीलगंगा क्षेत्र के रहने वाले हैं लेकिन एक बदमाश के पास भेरूगढ़ क्षेत्र का आधार कार्ड मिला है। संभवत: वह फर्जी आधार कार्ड हो सकता है।

तीन दिन पहले पकड़ा था मोबाइल चोर

चिमनगंज थाना पुलिस ने तीन दिन पहले शहर में मोबाइल झपटने की वारदात को अंजाम दे रहे नगरकोट क्षेत्र के बदमाश को पकड़ा था जिसकी निशानदेही पर 6 मोबाइल बरामद किए गए थे। बदमाश ने चिमनगंज, देवासगेट और अन्य क्षेत्र में मोबाइल झपटने की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश को एक दिन की रिमांड पर देवासगेट पुलिस ने लिया था जिसे जेल भेजा जा चुका है। इससे पूर्व चिमनगंज थाना पुलिस को एक और सफलता मिली थी जिसमें वाहन चोरों से शहर से चोरी किए गए वाहन बरामद किए गए थे। थाना प्रभारी अजीत तिवारी ने चिमनगंज थाने का जबसे प्रभार संभाला है उनकी टीम लगातार बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है। चिमनगंज पुलिस को चेन स्नेचिंग के बदमाशों को पकडऩे में भी सफलता मिली थी।

Post a Comment

0 Comments