दीवाली पर्व से ठीक पहले अपनों के बीच पहुंचने पर खुशी जाहिर की | Diwali parv se thik pehle apno ke bich pahuchne pr khushi jahir ki

दीवाली पर्व से ठीक पहले अपनों के बीच पहुंचने पर खुशी जाहिर की

चरक कोविड केयर सेन्टर से 3 व्यक्ति पूर्णत: स्वस्थ होकर अपने घर गय

दीवाली पर्व से ठीक पहले अपनों के बीच पहुंचने पर खुशी जाहिर की

उज्जैन (रोशन पंकज) - सोमवार को चरक अस्पताल में बनाये गये कोविड केयर सेन्टर से तीन व्यक्ति कोरोना संक्रमण से पूर्णत: स्वस्थ होकर अपने घरों को गये। घर जा रहे एक व्यक्ति ने बताया कि जब उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई थी और उन्हें कोविड केयर सेन्टर में भर्ती किया गया था तब उन्हें लग रहा था कि क्या पता इस बार की दीवाली अपने परिवारजनों से दूर रहकर मनानी पड़े।


चरक अस्पताल के कोविड केयर सेन्टर में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ द्वारा उनकी काफी देखभाल की गई। यहां का वातावरण और डॉक्टरों का रवैया काफी सकारात्मक रहा, जिस वजह से उन्हें कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से स्वस्थ होने में अधिक समय नहीं लगा। उनकी बाद की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें अपने घर के लिये रवाना किया जा रहा है। व्यक्ति ने बताया कि वे दीवाली पर्व के ठीक पहले अपने लोगों के बीच पहुंचने पर काफी प्रसन्न हैं।


सभी तीन लोगों को चिकित्सकों और मेडिकल स्टाफ द्वारा माला पहनाकर तथा शुभकामनाएं देकर विदा किया गया। डॉ.वसीम खान द्वारा व्यक्तियों को प्रमाण-पत्र दिया गया। अपने घर जा रहे लोगों से डॉक्टरों ने कहा कि वे कुछ दिनों तक एहतियात के तौर पर अपने आपको आइसोलेटेड रखें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्यत: पालन करें। अपने परिजनों को यह सन्देश दें कि सही समय पर इलाज प्रारम्भ हो सका, इसलिये आज वे सबसे दोबारा मिल पा रहे हैं तथा त्यौहारों की खुशियां साझा कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण का खतरा अभी भी है, इसीलिये कोरोना से बचाव के सभी उपायों का पालन कड़ाई से करें। इस दौरान डॉ.कविता बेंडवाल, श्री ऋतुराज शर्मा, डॉ.राहुल बनाफर, डॉ.जितेन्द्र शर्मा, नर्सिंग सुपरीटेंडेंट आराधना मिश्रा, नर्सिंग इंचार्ज सुश्री ऋचा, विष्णु व्यास, कमलेश राठौर, रामकुमारी, राजश्री, शिवानी और गीता मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments