बिरोदा के दो लड़के ट्रेन से कटे, टुकड़ों में बिखरा शव, हेडफोन बना मौत का कारण | Biroda ke 2 ladke train se kate, tukdo main bikra suav

बिरोदा के दो लड़के ट्रेन से कटे, टुकड़ों में बिखरा शव, हेडफोन बना मौत का कारण

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में ग्राम बिरोदा के दो लड़कों के लिए हेडफोन मौत का कारण बन गया। दरअसल, दोनों लड़के हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक से पैदल जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से ट्रेन आ गई। उसकी आवाज हेडफोन के चक्कर में उन्हें सुनाई नहीं दी और दोनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसा इतना वीभत्स था कि दोनों के शवों के 50 से 60 टुकड़े हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार इरफान (19) और कलीम (16) बुरहानपुर के ग्राम बिरोदा के रहने वाले थे। दोनों लड़के शुक्रवार शाम ट्रैक के रास्ते बुरहानपुर जा रहे थे। इस दौरान दोनों ही लड़कों ने कान में हेडफोन लगाया हुआ था। इसी बीच पीछे से आ रही कर्नाटका एक्सप्रेस ने उन्हें कुचल दिया। हॉर्न की आवाज सुनाई नहीं दी, हादसे के बाद जब ट्रेन (लालबाग) बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पहुंची तो ड्रायवर ने घटना की सूचना अफसरों को दी। ड्रायवर ने बताया कि दोनों लड़के ट्रैक पर चल रहे थे। हॉर्न बजाने पर भी उन्होंने रास्ता नहीं बदला, जिस कारण दोनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

दो धड़ मिले, शेष शरीर के परखच्चे उड़े

सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। मृतकों की शिनाख्त करने के लिए पुलिस और ग्रामीणों को मृतकों के दो धड़ ही मिले। शरीर के बाकी हिस्सों के चिथड़े उड़ चुके थे। इसके बाद पुलिस टीम ने दो घंट की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शरीर के 50-60 टुकड़े बरामद किए।

वहीं, इस घटना के चलते दो घंटे तक रेल यातायात प्रभावित रहा। वाघोड़ा में गोदान एक्सप्रेस सहित तीन ट्रेनें आधे घंटे तक रुकी रहीं। शाम सात बजे के बाद ट्रैक पर ट्रेनों का यातायात फिर से शुरू हो पाया। दूसरी तरफ, दोनों ही युवकों के घर पर मातम पसरा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News